KBC 11: अस्पताल से निकलकर अमिताभ बच्चन की शो में वापसी, केबीसी की शूटिंग हुई शुरू

KBC 11 अस्पताल से वापस आने के बाद अब अमिताभ बच्चन ने शो की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद बिग बी ने दी है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 11:12 AM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 11:12 AM (IST)
KBC 11: अस्पताल से निकलकर अमिताभ बच्चन की शो में वापसी, केबीसी की शूटिंग हुई शुरू
KBC 11: अस्पताल से निकलकर अमिताभ बच्चन की शो में वापसी, केबीसी की शूटिंग हुई शुरू

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के शंहशाह और बिग बी अमिताभ बच्चन बीते दिनों किसी कारण अस्पताल में भर्ती हो गए थे। इस खबर को सुनकर बिग बी के फैंस से लेकर बॉलीवुड में भी सनसनी मच गई थी। अस्पताल में भर्ती होने के कारण अमिताभ ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो केबीसी की शूटिंग से भी ब्रेक ले लिया था, लेकिन अब जब अमिताभ अच्छी तरह स्वस्थ हो चुके हैं तो उन्होंने फिर एक बार मंच पर वापसी कर ली है।

हाल ही में बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शो के सेट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो शो होस्ट करने की तैयारी करते दिख रहे हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ बिग बी लिखते हैं, संवर संवर के संवार दिया है, चेहरे के हर अंग को, अब छोड़ भी दो यारो, खेल केबीसी को शुरू करने दो अब।

T 3526 -

सँवर सँवर के सँवार दिया है , चेहरे के हर अंग को

अब छोड़ भी दो यारों खेल KBC को शुरू करने दो ~अब pic.twitter.com/0wFQcYgQhJ— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) October 22, 2019

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में केबीसी में आने वाले कर्मवीर स्पेशल एपिसोड को शूट किया है, जिसमें एथलीट हिमा दास और दूती चंद आई हैं, इन्हें सपोर्ट करने के लिए शो में वीरेंद्र सहवाग भी आने वाले हैं। अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट से इन तीनों की भी एक तस्वीर शेयर की है।

यह भी पढ़ें:  David Letterman Show Trailer: स्टार बनने के सवाल पर क्या बोले शाहरुख़ खान?

अपने ब्लॉग से भी अमिताभ बच्चन ने कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, हां, परिश्रम के साथ अध्ययन करने के लिए वापस आ गया हूं, कदम बढ़ाते हुए पूरा दिन लगा रहा हूं काम के लिए, अच्छे से ड़्रेस कर लिया है केबीसी कर्मवीर दिखाने के लिए साथ ही हफ्ते के लिए एक नया समूह।

आपको बताते चलें की बीते मंगलवार को आधी रात अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल ले जाया गया था। इस बात को पूरी तरह गोपनीय रखा गया था। एक अस्पताल सोर्स द्वारा बताया गया कि बिग बी केवल रूटीन चैकअप के लिए अस्पताल आए थे, मगर आधी रात को अचानक एडमिट होने के कारण अब भी हर किसी को इस बात पर संदेह हो रहा है।

chat bot
आपका साथी