काव्या ने घमासान लड़ाई में दबाया 'अनुपमा' की बहू नव्या का गला ! वीडियो हो रहा वायरल

अनुपमा में काव्या का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में वह अनुपमा की बहू नव्या यानी अनघा भोसले के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 03:08 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:08 PM (IST)
काव्या ने घमासान लड़ाई में दबाया 'अनुपमा' की बहू नव्या का गला ! वीडियो हो रहा वायरल
Photo Credit : Rupali Ganguli Anagha Bhosale Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'अनुपमा' टीवी शो इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो की पॉपुलेरिटी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। शो का हर कलाकार अपने आप में काफी पॉपुलर है। फिर चाहे शो में अनुपमा का रोल प्ले करने वाली रुपाली गांगुली हो या काव्या यानी मदालसा शर्मा या फिर शो के अन्य कलाकार। हर किसी की अपनी एक खास फैन फॉलोइंग है। टीआरपी लिस्ट में भी ये शो हमेशा ही टॉप पायदान पर रहता है। वहीं इस शो के कलाकार एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन स्टार्स अपने को-स्टार्स संग रील वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शो के दो स्टार्स आपस में घमासान लड़ाई करते नजर आ रहे हैं। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

'अनुपमा' में काव्या का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में वह अनुपमा की बहू नव्या यानी अनघा भोसले के साथ मारपीट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों तोड़-फोड़ के अलावा मदालसा, अनघा का गला दबाते नजर आ रही हैं। अगर आपको ऐसा लग रहा है कि उनके बीच ये झगड़ा वाकई में सच में हो रहा है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। मदालसा और अनघा असल में नहीं, मजाक में एक दूसरे से झगड़ा कर रही हैं। ये महज एक फनी वीडियो है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस काफी एंजॉय कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by अनघा अरविंद भोसले (@anagha_bhosale)

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब अनघा भोसले और मदालसा शर्मा के किसी वीडियो के इनता पसंद किया गया हो। इससे पहले भी इन दोनों एक्ट्रेस के कई फनी वीडियोज सामने आ चुके हैं। वहीं दोनों अक्सर ही एक साथ की अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। अनघा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'अनुपमा' शो के अलावा कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वहीं अक्सर वह अपने इंस्टा रील वीडियोज को लेकर भी चर्चा में आती हैं।

chat bot
आपका साथी