KBC: रोज 450 बच्चों का खाना बनाती हैं बबीता, फोन खरीदना है सपना, अब जीतेंगी 1 करोड़ रुपये

नई दिल्ली, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति के सीजन-11 में दूसरा करोड़पति मिलने वाला है। ये हैं अमरावती की रहने वाली बबीता तहाड़े, जो इस शो में जल्द ही एक करोड़ रुपये जीतेंगी और 7 करोड़ के सवाल का सामना करेंगी। कंटेस्टेंट बबीता काफी निम्न परिवार से आती हैं और काफी मुश्किलों का सामना करते हुए अपना गुजारा कर रही हैं। उनकी कहानी भी काफी प्रेरणादायक है।

सोनी टीवी की ओर से जारी किए गए प्रोमो के अनुसार, बबीता एक सरकारी स्कूल में काम करती हैं और इनका काम स्कूल में खाना पकाना है। वो हर रोज 450 बच्चों के लिए खिचड़ी बनाती हैं और उन्हें लोग खिचड़ी स्पेशलिस्ट कहते हैं। वहीं बबीता का कहना है कि वो इस काम से खुश हैं और उन्हें खिचड़ी बनाना अच्छा लगता है और बच्चों को खिचड़ी खाते हुए देखकर वो खुश होती हैं।

बबीता को हर रोज 450 बच्चों का खाना बनाने के लिए 1500 रुपये सैलरी मिलती है। इस प्रोमो में दिखाया गया है कि पहले अमिताभ बच्चन 1 करोड़ रुपये वाला 15वां सवाल पूछते हैं और वो ऐलान करते हैं कि आप 1 करोड़ रुपये जीत चुकी हैं। अब बबीता 7 करोड़ रुपये के सवाल का सामना करेंगी। देखना होगा कि बबीता 7 करोड़ के सवाल का जवाब दे पाती हैं या नहीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Babita Tade will win over all of us along with ₹ 1 Crore with her humble outlook and noble intentions. Watch her play on #KBC, this Wednesday and Thursday at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on Sep 15, 2019 at 11:48pm PDT

मोबाइल खरीदना है सपना

शो में 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचने वाली बबीता का एक सपना है कि उनके पास खुद का फोन हो। यह बात जानने के बाद अमिताभ बच्चन उन्हें एक स्मार्टफोन गिफ्ट करते हैं। बबीता का कहना है कि पूरे परिवार में एक ही मोबाइल फोन है, ऐसे में सबसे मांगकर फोन चलाना पड़ता है। वीडियो में दिखाई उनकी लाइफ जर्नी भी दिखाई गई है, जिसमें वो बच्चों के लिए खिचड़ी बना रही हैं और बच्चों को खिचड़ी खिला रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Moments of educating entertainment galore! Keep watching #OPPOKBC, Mon-Fri at 9 PM @amitabhbachchan

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on Sep 13, 2019 at 10:57am PDT

बता दें कि इससे पहले बिहार के रहने वाले सनोज राज ने 1 करोड़ रुपये जीते थे, जबकि 7 करोड़ के सवाल में जवाब ना पता होने की वजह से उन्होंने गेम क्विट कर दिया था। साथ ही शो में कई ऐसे शख्स आए हैं, जो असल जिंदगी में काफी मेहनत करते हैं और आर्थिक या शारीरिक दिक्कतों की वजह से मुश्किल से जीवन काट रहे हैं, हालांकि उन्होंने इस शो से अच्छी धनराशि जीती है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.