Kaun Banega Crorepati के मंच पर जब छलके अमिताभ बच्चन के आंसू, फैंस भी हुए भावुक, Video Viral

When Amitabh Bachchan Cried On KBC Sets
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 10:35 AM (IST) Author: Priti Kushwaha

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर आने वाला रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' दर्शकों का पसंदीदा टीवी शो है। एक बार फिर 'कौन बनेगा करोड़पति' के सीजन 12 का आगाज हो चुका है। इस शो को लेकर दर्शक काफी एक्टसाइटेड हैं। शो शुरू होने के साथ ही एक बार फिर से इसको भरपूर प्यार मिल रहा है। ये शो न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करता है बल्कि उनके कई अधूरे सपनों को पूरा करने में उनकी मदद भी करता है। इस शो में न सिर्फ सवाल-जवाब किए जाते हैं बल्कि इसमें आपको बहुत से इमोशन्स भी देखने को मिलते हैं। केबीसी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब शो के दौरान महानायक इतने इमोशनल हो गए कि वह रोने लगे थे। आइए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ था...

'कौन बनेगा करोड़पति' पिछले 20 सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इन 20 सालों में कई बार कंटेस्टेंट के इमोशन्स, मजबूरी भरे पलों और खुशियों को इस मंच पर देखा गया है। कंटेस्टेंट्स ही नहीं एक बार शो के होस्ट सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी एक बार मंच पर खुद को रोने से रोक नहीं पाए थे। उन्हें इस तरह से इमोशनल होते देख जनता की भी आंखें नम हो ही जाती हैं।

दरअसल, अमिताभ के 75वें जन्मदिन के मौके पर केबीसी में उन्हें एक स्पेशल वीडियो दिखाया गया था। इस वीडियो में उनके जीवन के उन पलों को कैद किया गया था जो उनके लिए बेहद खास थे। ये वीडियो अमिताभ के नैनीताल स्थित कॉलेज शेरवूड का था। इस वीडियो के साथ ही लोगों ने उन्हें उनके जन्मदिन की ढेरों बधाई दी थी। इस देखकर महानायक भावुक हो गए थे और उनकी आंखें धलक उठीं थीं।   

वहीं साल 2019 में बिग बी अपने पिता हरिवंशराय बच्चन की एक कविता पढ़ते हुए इमोशनल हो गए। इसी सीजन में एक कंटेस्टेंट ने खुद से जुड़ा हुआ एक बेहद इमोशनल कर देने वाल किस्सा सुनाया था जो काफी दर्दभरा था। उसने बताया था कि जब वह छोटा था तब उनके माता-पिता ने बचपन में ही उन्हें अनाथ आश्रम में छोड़ दिया था। जिसके बाद एक परिवार ने उन्हें गोद लिया और बाद में उन्होंने भी उसे छोड़ दिया। ये सुनकर भी बिग बी स्तब्ध रह गए थे। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.