KBC 12: जब बिग बी ने क्रिकेट क्लब की मेंबरशिप के लिए मां से मांगे थे महज दो रुपए, मिला था ये जवाब

Kaun Banega Crorepati 12 शो में बिग बी सवाल जवाब के बीच अपनी और कंटेस्टेंस्ट की पर्सनल बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं। वहीं बिग बी ने भी अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया जिसे बताते वक्त खुद ​वह भावुक दिखे।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 03:06 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 03:06 PM (IST)
KBC 12: जब बिग बी ने क्रिकेट क्लब की मेंबरशिप के लिए मां से मांगे थे महज दो रुपए, मिला था ये जवाब
Amitabh Bachchan Shares Interesting Story From Childhood Days

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन का फेमस टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन शुरू हो चुका है। शो शुरू होने के साथ ही दर्शकों का इसके लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। केबीसी की अबतक जहां पहली प्रतिभागी आरती जगताप ने 6 लाख, 40 हजार जीते। दूसरे कंटेस्टेंट सोनू कुमार ने 12 लाख, 40 हजार रुपये जीत कर गए हैं। वहीं अब शो के तीसरे कंटेस्टेंट जय कुलश्रेष्ठ हैं। जय ने मंगलवार को सात प्रश्नों का जवाब देकर 40 हजार रुपये जीत लिए थे। शो में बिग बी सवाल जवाब के बीच अपनी और कंटेस्टेंस्ट की पर्सनल बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस बातचीत के दौरान जय ने अपने बचपन का एक किस्सा बताया, जिसे सुनकर अमिताभ बच्चन भी थोड़े भावुक हो गए। वहीं बिग बी ने भी अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया। 

अमिताभ बच्चन ने बचपन का किस्सा बताते हुए कहा एक बार जब वह छोटे थे तब क्रिकेट क्लब के मेंबर बनने के लिए उन्होंने अपनी मां से दो रुपये मांगे तो उन्हें नहीं मिले थे। उस वक्त उनकी मां ने ये कहकर मना कर दिया था कि उनके पास पैसे नहीं है। बिग बी ने कहा कि उस दो रुपये का मूल्य आज मुझे याद आता है। इसके बाद महानायक ने बताया कि उन्हें कैमरा चाहिए था जो कि सालों बाद मिला वो भी उनके पिता जी रूस से लेकर आए थे।   

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों  'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। वहीं जल्द ही वह अयान मुखर्जी की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म 'ब्रहास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा एक्टर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा वह नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ था।

chat bot
आपका साथी