कसौटी जिंदगी की 2: ऐसा है कोमोलिका Swag, बनी बंगाली दुल्हन, देखिए तस्वीरें

मुंबई। टेलीविजन इंडस्ट्री से कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा है। इस लिस्ट में एक और नाम मशहूर टीवी अभिनेत्री हिना खान की भी जुड़ने जा रहा है। पिछले दिनों खबर आई थी कि वे कसौटी जिंदगी की 2 का हिस्सा नहीं रहेंगी और मार्च से वे इस सीरियल में नजर नहीं आएंगी। फिलहाल उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं जो सीरियल से जुड़ी हैं। 

जी हां, मार्च से भले ही हिना खान कसौटी जिंदगी की 2 में नजर न आए लेकिन कोमोलिका के किरदार में वे फरवरी तक तो नजर आएंगी ही। तो हाल ही में हिना खान ने कुछ खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वे बंगाली दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं। 

दरअसल, कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान के नेगटीव रोल को पसंद किया जा रहा है। इसमें इन दिनों चल रही सीक्वेंस में कोमोलिका और अनुराग की सगाई हो गई है। अब दोनों जल्द ही शादी करने की तैयारी में हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#KomoSwag

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on Feb 21, 2019 at 8:03am PST

आपको बता दें कि, पिछले लंबे समय से एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान के किरदार को लेकर बातें हो रही थी। हिना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। यही वजह है कि उनके पास और भी कमिटमेंट्स हैं। हिना का किरदार मार्च से कसौटी जिंदगी की में नजर नहीं आयेगा। हिना ने बताया था कि मैं जो यह ब्रेक ले रही हूं, इसकी वजह यह भी है कि मेरे पास दूसरे कमिटमेंट्स भी हैं। मुझे इस साल बहुत काम करने हैं, जो मैं इस सीरियल में अपने किरदार के साथ रहते हुए नहीं कर पाती। अगले पांच महीने तक मुझे अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करनी है और इसी साल मई में कान फेस्टिवल का भी हिस्सा बनना है। मैंने अपने कमिटमेंट्स के कारण ही ब्रेक लिया है। 

खबरों के अनुसार हिना खान ने एक साथ तीन प्रोजेक्ट्स साइन किये हैं। उनकी डेब्यू फिल्म कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जायेगी. फिल्म को हुसैन खान निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म की कहानी 1990 के कश्मीर के बैकग्राउंड पर है।

यह भी पढ़ें: तैमूर की मम्मी की Kick Boxing देखी क्या, वीडियो में करीना कपूर खान और अमृता को देखिए

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@tripzarora

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on Feb 21, 2019 at 11:02pm PST

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.