The Kapil Sharma Show में पूछा ऐसा सवाल कि शर्म से लाल हुईं करिश्मा कपूर, झेंप गए पापा रणधीर कपूर

शो के दौरान कपिल शर्मा ने रणधीर से यह भी पूछा गया कि क्या वो अपने पिता दिवंगत अभिनेता राज कपूर के सामने रोमांटिक सीन शूट करते थे कि उन्हें बहाने से कहीं भेज देते थे। रणधीर ने कहा कि यह सब अभिनय था।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 11:47 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 11:47 AM (IST)
The Kapil Sharma Show में पूछा ऐसा सवाल कि शर्म से लाल हुईं करिश्मा कपूर, झेंप गए पापा रणधीर कपूर
Image source: Karishma kapoor Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने पिता रणधीर कपूर के साथ द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते नजर आने वाली हैं। शो के नए प्रोमो में करिश्मा नकली सनी दोओल के साथ यार ओ यारा पर जमकर ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। ये वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और ये तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान कपिल शर्मा ने रणधीर से कुछ ऐसा पूछ लिया कि वहां मौजूद करिश्मा कपूर शर्म से लाल हो गईं।

शो के दौरान कपिल शर्मा ने रणधीर से यह भी पूछा गया कि क्या वो अपने पिता दिवंगत अभिनेता राज कपूर के सामने रोमांटिक सीन शूट करते थे कि उन्हें बहाने से कहीं भेज देते थे। रणधीर ने कहा कि यह सब 'अभिनय' था।

“ऐसा मैंने 1,500 रोमांटिक सीन किया है। कइयों के साथ मैं वास्तव में करना चाहता था और इसके बाद जो रधीर कपूर ने कहा उससे करिश्मा कपूर भी शर्म से लाल हो गईं। रणधीर कपूर ने कहा कि, 'और कुछ ऐसे भी थे जिनके साथ मैं इसे कभी नहीं करना चाहता था'।

अगले हफ्ते हम देखेंगे कि कैसे करिश्मा कपूर, 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचीं। इस शो से जुड़ा एक वीडियो करिश्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में करिश्मा, सनी देओल बने कीकू शारदा के साथ डांस कर रही हैं। शो में करिश्मा और रणधीर कपूर ने जमकर मस्ती की है।

 

View this post on Instagram

A post shared by The Kapil Sharma Show (@tksshowofficial)

बीती शाम करिश्मा ने रणधीर के साथ एक तस्वीर भी साझा की और खुलासा किया कि वे जल्द ही द कपिल शर्मा शो में एक साथ नजर आएंगे। उन्होंने कैप्शन में लिखा "विद माई मेन मैन #papa #thekapilsharmashow #comingsoon। उनकी छोटी बहन करीना कपूर ने इसपर कमेंट भी किया। करीना के कहा-' द लव ऑफ माइ लाइफ'।  

chat bot
आपका साथी