करीना कपूर को देर रात सरोज खान की पड़ी थी डांट, कहा- ऐ लड़की कमर हिला

हाल ही में करीना कपूर ने डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस के मंच पर सरोज खान से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 04:46 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 04:46 PM (IST)
करीना कपूर को देर रात सरोज खान की पड़ी थी डांट, कहा- ऐ लड़की कमर हिला
करीना कपूर को देर रात सरोज खान की पड़ी थी डांट, कहा- ऐ लड़की कमर हिला

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर ने पहली बार डांस रियलिटी शो से टेलीविज़न मे डेब्यू किया है। इस शो में जज की भूमिका निभा रहीं करीना अक्सर अपनी बातों से सबको लुभाती रहती हैं। हाल ही में डांस इंडिया डांस के सेट पर बॉलीवुड की फैमस कोरियोग्राफर सरोज खान मेहमान बनकर आई थीं, जहां करीना ने उनसे जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा शेयर किया है।

ज़ी टीवी के ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में आगामी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें करीना कपूर सरोज़ खान की एक्टिंग करते हुए बताया है कि एक गाने के समय सरोज़ खान ने उन्हें जमकर फटकारा था। सरोज़ खान ने करीना को रात के देढ़ बजे कहा, 'ऐ लड़की कमर हिला', इसके जवाब में करीना ने उनसे कहा, 'क्या किया मास्टर जी', तो सरोज़ कहती हैं, 'रात के 1 बज रहे हैं,क्या कर रही है', जिसके बाद करीना ने कहा कि 'अरे! अब मास्टर जी का एक और डांट मिलेगा'।

 

View this post on Instagram

Even Kareena wasn't spared when things didn't go according to Master Ji! 😆 Tune in to #DanceIndiaDance this Sat-Sun at 8 pm to watch #KareenaKapoorKhan and #SarojKhan re-live those old days again only on #ZeeTV. #DanceKaJungistaan #BattleOfTheChampions #Raftaar #Bosco #KaranWahi

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on Sep 16, 2019 at 3:17am PDT

यह भी पढ़ें: जय भानुशाली और माही विज ने 20 हज़ार नामों के बीच बेटी के लिए चुना ये स्पेशल नाम

इसके बाद सरोज़ खान ने करीना कपूर के साथ 'दिल मेरा मुफ्त का' गाने पर जमकर डांस किया है। आपको बता दें कि फिल्म 'एजेंट विनोद' के इस गाने को खुद सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था, जिसमें करीना कपूर नज़र आई हैं।

 

View this post on Instagram

In their own unique way, now the champions will follow the dancing legend Saroj Khan's HOOK STEPS! Tune in to #ZeeTV this Sat-Sun at 8 pm to watch the champions face their final obstacle in the #RaceToFinale. #DanceKaJungistaan #DanceIndiaDance #BattleOfTheChampions #Raftaar #KareenaKapoorKhan #SarojKhan #Bosco #KaranWahi

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on Sep 16, 2019 at 7:43am PDT

हाल ही में एक और प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि सरोज खान के फैमस गाने 'चने के खेत में', 'मार डाला', 'एक दो तीन' और 'डोला रे डोला' पर करीना कपूर डांस करने वाली हैं।

इसके अलावा फिल्म 'जब वी मेट' के फैमस गाने 'ये इश्क हाय' को भी सरोज़ खान ने ही कोरियोग्राफ किया है। इस गाने के लिए सरोज खान को नेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट कोरियोग्राफर के अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। फिल्म में करीना और शाहिद ने बेहतरीन कोरियोग्राफी की थी। 

chat bot
आपका साथी