करण वाही को मिली जान से मारने की धमकी, कुंभ मेला और नागा साधुओं के खिलाफ पोस्ट करना पड़ा भारी

करण वाही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कुंभ मेले में उमड़ी नागा साधुओं की भीड़ को लेकर कमेंट किया था। जिसे देख कुछ यूजर्स को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने करण को जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 02:52 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 02:52 PM (IST)
करण वाही को मिली जान से मारने की धमकी, कुंभ मेला और नागा साधुओं के खिलाफ पोस्ट करना पड़ा भारी
करण वाही को मिली जान से मारने की धमकी, फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का प्रकोप दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच हरिद्वार में चल रहे कुंभ मेले में लोगों की भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है। जहां एक तरफ कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कुंभ मेले में श्रद्धालुओं की बढ़ती संख्या लोगों के बीच खौफ बढ़ा रही है। ऐसे में सभी लोग इसे लेकर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में अभिनेता करण वाही ने भी हरिद्वार कुंभ मेले को लेकर एक पोस्ट किया। लेकिन करण को ये पोस्ट करना इतना भारी पड़ गया कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलने लगीं।

करण वाही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कुंभ मेले में उमड़ी नागा साधुओं की भीड़ को लेकर कमेंट किया था। जिसे देख कुछ यूजर्स को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने करण को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। करण ने अपनी पोस्ट में लिखा था, 'क्या नागा बाबा के लिए वर्क फ्रॉम होम कल्चर नहीं है? मतलब गंगा का पानी घर लेकर आ जाओ और स्नान कर लो? #kumbhmela #justcurious.'

करण की इस स्टोरी पर उन्हें कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने रिप्लाय करते हुए धमकी दी। ट्रोल्स का कहना था कि ऐसा कर करण हिंदू सेंटिमेंट्स को चोट पहुंचा रहे हैं। इन यूजर्स ने करण को ये पोस्ट डिलीट करने के लिए कहा। करण ने लोगों के मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। जिसमें लोग उन्हें गाली दे रहे हैं और जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं।

करण ने भी ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। करण ने स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए लिखा, 'तो मुझे कई मैसेजेज आ रहे हैं, वो भी गालियों और जान से मारने की धमकी से भरे। वाह, क्या बात है, अगर हिंदू होने का मतलब ये है कि हम कोरोना वायरस जैसी समस्या को नजरअंदाज करें और सावधानियां न बरतें तो आप में से कई लोगों को पहले ये पढ़ना चाहिए कि असल में हिंदू होना क्या होता है।'

बता दें कि केवल करण ही नहीं बल्कि कई और भी सितारें हैं जो इसे लेकर कमेंट कर रहे हैं। हाल ही में निर्माता/निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने भी हरिद्वार कुंभ मेले को लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'लाखों लोग कुंभ के मेले में अपने कर्म धोने के लिए डुबकी लगा रहे हैं और साथ में कोरोना का आशिर्वाद ले रहा हैं और इसके बाद वो लोग बाकी लोगों को भी कोविड का ये तोहफा दे रहे हैं। जब ये लोग मर जाएंगे तो सबको डबल कर्मा मिल जाएगा'।

गौरतलब है कि कुंभ के मेले के दौरान पिछले पांच दिन में करीब 1,300 लोग कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। वहीं पूरे हरिद्वार में 14 दिन में 3885 कोविड के मामले आए सामने आए हैं। ऐसे में इसे कोरोना स्प्रेडर भी कहा जा रहा है। वहीं कई लोग इसे तब्लिगी जमात से जोड़ते हुए भी टिप्पणी कर रहे हैं और सरकार के मौन पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

कुंभ मेले पर रामगोपाल वर्मा का ट्वीट, ‘कर्म धोने के लिए डुबकी लगा रहे हैं और आशीर्वाद के रूप में कोरोना ला रहे हैं'

chat bot
आपका साथी