Karan Singh Chabra का सूटकेस एयरपोर्ट पर गलती से लगा लड़की के पैर पर, देबिना बनर्जी के समाने खूब पड़े चाटें, वीडियो हुआ वायरल

वहीं पीछे खड़ी देबिना बनर्जी कुछ समझ नहीं पातीं हैं। वहीं इस पूरे सीन का वीडियो कोई और नहीं बल्कि एक्टर गुरमीत चौधरी बना रहे होते हैं। वहीं आप सुन सकते हैं कि देबीना उनसे बड़ी ही मासूमियत से पूछती हैं क्या हुआ अभी।

Priti KushwahaSat, 14 Aug 2021 11:22 AM (IST)
Photo Credit : Karan Singh Chhabra Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। लखनऊ में कैब ड्राइवर के साथ उलछ-उछलकर थप्पड़ मारने वाला मामला और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था। वीडियो में नजर आ रही लड़की का आरोप था कि ड्राइवर उन्हें जान से मारना चाहता था। इसीके बाद सोशल मीडिया पर लोग कैब ड्राइवर के सपोर्ट में आए और लड़के को अरेस्ट करने की मांग की थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर इसी घटना पर कई वीडियो रीक्रिएट करके बनाए गए। कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखने को मिला। जहां पर एक्टर करण सिंह छाबड़ा का सूटकेस गलती से एक लड़की के पैर पर लग जाता है। इसके बाद उस लड़की को इतना गुस्सा आता है कि वह एक्टर को जोर-जोर से थप्पड़ मारने लगती है। इस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो...

रीक्रिएट किया गया पूरी सीन

सबसे पहले आपको बता दें कि एक्टर करण सिंह छाबड़ा पूरी तरह से ठीक हैं। उनके साथ कोई मारपीट नहीं हुई है। दरअसल, एयरपोर्ट पर सिर्फ लखनऊ गर्ल वाली घटना को रीक्रिएट कर एक वीडियो बनाया गया है। वहीं इस मौके पर टीवी एक्ट्रेस देबीना भी मौजूद थीं। बात दें कि उसी वक्त करण के साथ एयरपोर्ट पर टीवी एक्टर्स देबीना मौजूद हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण अपना बैग लेकर जा रहे होते हैं कि तभी एक लड़की के पैर से उनकी टक्कर हो जाती है। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि डांसर सपना सर्यवंशी हैं। टक्कर होने के बाद सपना गुस्से में आकर करण को एक के बाद एक जोर जोर से थप्पड़ मारने लगती हैं।

गुरमीत चौधरी ने बनाया पूरा वीडियो

आपको बता दें कि वहीं पीछे खड़ी देबिना बनर्जी कुछ समझ नहीं पातीं हैं। वहीं इस पूरे सीन का वीडियो कोई और नहीं बल्कि एक्टर गुरमीत चौधरी बना रहे होते हैं। वहीं आप सुन सकते हैं कि देबीना उनसे बड़ी ही मासूमियत से पूछती हैं, क्या हुआ अभी। करण के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें कि सपना सूर्यवंशी एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह 'डीआईडी 4' में आ चुकी हैं और 'जरा नाच के दिखा 2' की विनर हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.