बिग बॉस 11: हिना ख़ान पर बरसे करन पटेल, पूछा- ये घटियापन क्या कहलाता है?

हिना की इमेज बीबी की अदालत टास्क से बिगड़ना शुरू हुई थी। टास्क के दौरान हिना ने प्रियांक के साथ मिलकर अर्शी के चरित्र पर टीका-टिप्पणी की थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 25 Nov 2017 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 27 Nov 2017 06:55 AM (IST)
बिग बॉस 11: हिना ख़ान पर बरसे करन पटेल, पूछा- ये घटियापन क्या कहलाता है?
बिग बॉस 11: हिना ख़ान पर बरसे करन पटेल, पूछा- ये घटियापन क्या कहलाता है?

मुंबई। 'बिग बॉस 11' का कारवां जैसे-जैसे मंज़िल की तरफ़ बढ़ रहा है, किसी की इमेज बन रही है, किसी की बिगड़ रही है। बिगड़ने वालों में हिना ख़ान भी शामिल हो गयी हैं। ख़ूबसूरत टीवी एक्ट्रेस हिना ने घर में जब शुरुआत की थी तो उन्हें एक संतुलित खिलाड़ी के तौर पर देखा जा रहा था, मगर हाल के कुछ एपिसोड्स में हिना की हरकतों ने उन्हें विलेन जैसा बना दिया है। आलम ये है कि हिना के हमपेशा ही उन्हें आईना दिखा रहे हैं।

'ये हैं मोहब्बतें' के लीड एक्टर करन पटेल ने हिना ख़ान को लेकर ट्विटर पर बेहद सख़्त टिप्पणी की है, जिससे अंदाज़ा होता है कि अपनी फ्रेटर्निटी में उनकी कितनी ख़राब इमेज बन रही है। करन ने लिखा है, ''वो जो मोहतरमा है बिग बॉस 11 के घर में, जो बात बात में थैंक यू गॉड अलापती है, जो आज हज्जाम बनी है, कोई प्लीज़ पूछके बताए कि ये घटियापन क्या कहलाता है। कितना गंदा खेल खेलोगी मैडम।'' आपको याद होगा कि हिना ख़ान को जिस शो ने शोहरत दिलायी थी, उसका टाइटल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' था। करन ने उसी का इस्तेमाल करके तंज कसा है। इतना ही नहीं, अपने ट्वीट में करन ने हिना के लिए जो हैशटैग्स इस्तेमाल किये हैं, उनसे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो उनके बदले हुए अंदाज़ से कितने ख़फ़ा हैं। करन ने उनके लिए सैडिस्टिक, डिस्ग्रेस, भोली सूरत गदी नीयत और फेक टू सोल जैसे हैशटैग्स लिखे हैं।

यह भी पढे़ं: विकास और हितेन ने हिना से मांगी माफ़ी, घर वालों को मिला ये तोहफ़ा

Woh jo mohotarma hai #BigBoss11 ke ghar mein jo baat baat mein #ThankYouGod aalaapti hai, jo aaj hajaam bani hai, koi unse pls pooch ke bataye ki #YehGhatiyapanKyaKehlataHai 😂😂. #KitnaGandaKhelKhelogiMadam #Sick #Sadistic #Disgrace .. #BholiSuratGandiNeeyat ..! #FakeToTheSoul .

— Karan Patel (@TheKaranPatel) November 24, 2017

दरअसल, हिना की इमेज 'बीबी की अदालत' टास्क से बिगड़ना शुरू हुई थी। टास्क के दौरान हिना ने प्रियांक के साथ मिलकर अर्शी के चरित्र पर टीका-टिप्पणी की थी, जो कई दर्शकों को सही नहीं लगा। इस टास्क के दौरान हिना का दोहरा चरित्र सामने आया और उनकी कुछ बातों से दकियानूसी सोच ज़ाहिर हुई। हिना इस वक़्त घर में लव, प्रियांक और सपना चौधरी के साथ मिलकर गेम खेल रही हैं। प्रियांक ने हिना के सामने जब शिल्पा शिंदे के वज़न को लेकर काफ़ी घटिया बातें कीं, तो उन्होंने प्रियांक को रोकना ज़रूरी नहीं समझा। इसको लेकर सलमान ख़ान भी प्रियांक की क्लास ले रहे हैं। इंस्टाग्राम पर Hate Hina Khan नाम से एक एकाउंट भी बना हुआ है, जिसे करन ने शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: सपना को अनपढ़ कहकर बुरे फंसे पुनीश, जानिए क्या है पूरा मामला

https://t.co/N0EsHeqLZ5 https://t.co/MTLbCn22IY see these two videos and decide for yourself .... koi toh batao, #YehGhatiyapanKyaKehlataHai ??— Karan Patel (@TheKaranPatel) November 25, 2017

chat bot
आपका साथी