अग्रिम ज़मानत मिलने के बाद अब बेटे की कस्टडी के लिए लड़ेंगे करण मेहरा, बोले- ‘वो निशा के पास सुरक्षित नहीं है'

टीवी एक्टर करण मेहरा वैसे तो इंडस्ट्री के जाने पहचाने चेहरे हैं लेकिन कुछ दिन पहले एक्टर उस वक्त चर्चा में गए थे जब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 09:40 AM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 09:40 AM (IST)
अग्रिम ज़मानत मिलने के बाद अब बेटे की कस्टडी के लिए लड़ेंगे करण मेहरा, बोले- ‘वो निशा के पास सुरक्षित नहीं है'
Photo Credit - karan mehra insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्टर करण मेहरा वैसे तो इंडस्ट्री के जाने पहचाने चेहरे हैं, लेकिन कुछ दिन पहले एक्टर उस वक्त चर्चा में गए थे जब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल ने उनके खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था। इस सिलसिले में करण को अरेस्ट भी कर लिया गया था, लेकिन एक दिन के अंदर ही उन्हें जमानत भी मिल गई थी। निशा ने ना सिर्फ करण पर बल्कि उनके परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए थे। लेकिन अब हाल ही में करण और उनके परिवार को घरेलु हिंसा और अन्य मामलों में अग्रिम ज़मानत भी मिल गई है।

पिंकविला से बात करते हुए करण ने बताया कि निशा ने जो भी झूठे आरोप उनपर और उनके परिवार पर लगाए थे, उससे उन्हें अग्रमिम ज़मानत मिल गई है। वहीं अब एक्टर का कहना है कि वो अपने बेटे की कस्टडी के लिए लड़ाई लड़ेंगे चाहें उसमें कितना भी वक्त लग जाए। वेबसाइट से बात करते हुए करण ने कहा, ‘घरेलु हिंसा के जो आरोप उसने उस दिन लगाए थे उसमें तो मुझे उसी दिन ज़मानत मिल गई थी, लेकिन बाद में उसने और भी तरह के आरोप लगाए जैसे Section 377। ये आरोप मेरी मां, भाई और पापा के खिलाफ थे इसलिए मैंने सभी आरोपों के खिलाफ अग्रिम ज़मानत ले ली’।

बच्चे की कस्टडी का के बारे में बात करते हुए करण ने कहा, ‘एक बार में एक ही चीज़... करीब तीन चार महीने की लड़ाई के बाद अब मुझे आखिरकार इस लड़ाई से रिलीफ मिल गया है। रही काविश की बात तो ज़ाहिर है वो ऐसी महिला के साथ सुरक्षित नहीं है जो अपने नॉर्मल सेंस में ही नहीं है और उसे पाने के लिए लड़ाई करेंगे, फिर चाहें उसमें कितनी भी वक्त लगे’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

chat bot
आपका साथी