Karan Kundrra ने तेजस्वी प्रकाश को दिया ये कीमती तोहफा, शरमा कर एक्ट्रेस ने कुंद्रा को किया KISS

‘बिग बॉस 15’ में टीवी एक्टर करण कुंद्रा और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की नज़दीकियां दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। दोनों के बीच शुरुआत से ही अच्छे दोस्ती देखी जा रही थी जो कि अब धीरे-धीरे प्यार में बदलती दिख रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 03:10 PM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 03:10 PM (IST)
Karan Kundrra ने तेजस्वी प्रकाश को दिया ये कीमती तोहफा, शरमा कर एक्ट्रेस ने कुंद्रा को किया KISS
Photo credit - Colors Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 15’ में टीवी एक्टर करण कुंद्रा और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की नज़दीकियां दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। दोनों के बीच शुरुआत से ही अच्छे दोस्ती देखी जा रही थी जो कि अब धीरे-धीरे प्यार में बदलती दिख रही है। हाल ही में करण ने तेजस्वी को एक खास तोहफा दिया जिसे देखकर तेजस्वी फूले नहीं समाईं और खुशी के मारे उन्होंने करण को किस कर लिया। इस पूरे को रोमांटिक सीन का वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो काफी वायरल भी हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि तेजस्वी और करण गार्डन आरिया में बैठे हुए हैं और करण के हाथ में एक पैंडटेंड लगा है जिसे वो फ्लॉन्ट कर रहे हैं। तभी तेजस्वी कहती हैं तू जानबूझकर बार-बार ये दिखा रहा है ना। इसके बाद करण तेजस्वी को बड़े प्यार से वो पेंडेंट पहनाते हैं। करण को ऐसा करते देख तेजस्वी शरमा जाती हैं और उन्हें प्यार से गला लेती हैं। इसके बाद तेजस्वी करण के गाल पर किस कर के अपने प्यार का इज़हार करती हैं। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जब करण से कटने लगीं तजस्वी...

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 15 में नेहा भसीन और राकेश बापट ने एंट्री ली है। इस दौरान इन दोनों ने बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को उनके खेल और छवि के बारे में बताया। नेहा ने तेजस्वी प्रकाश से कहा कि वह टीवी पर ऐसी दिख रही हैं जैसे करण कुंद्रा जब शमिता शेट्टी से बात करते हैं तो तेजस्वी को दिक्कत होती है। यह बात जानने के बाद तेजस्वी प्रकाश शमिता शेट्टी और करण कुंद्र सहित सभी घरवालों को बताती हैं कि उन्हें किसी से कोई दिक्कत नहीं हैं। इसके बाद तेजस्वी, करण से थोड़ा दूर-दूर रहने लगती हैं, हालांकि करण उन्हें समझाते हैं और सब ठीक हो जाता है।

 

chat bot
आपका साथी