Kapil Sharma ने दिखाई बेटे त्रिशान की पहली झलक, पब्लिक डिमांड की शेयर की बच्चों की PHOTO

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने इस साल 1 फरवरी को अपने बेटे त्रिशान को जन्म दिया था। कपल की एक बेटी भी है जिसका नाम अनायरा है। कपिल के फैंस त्रिशान के जन्म से ही उनका चेहरा दिखाने की मांग कर रहे थे।

Ruchi VajpayeeMon, 21 Jun 2021 07:21 AM (IST)
Image Source: Kapil Sharma Official Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडिन कपिल शर्मा टीवी से ब्रेक लेकर आजकल अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं। फैमिली के साथ वक्त गुजार रहे कपिल ने फादर्स डे के मौके पर फैन्स को अपने बेटे की पहली झलक दिखाई है। कपिल ने पहली बार अपने दोनों बच्चों अनायरा और त्रिशान के साथ फोटो शेयर की है। कपिल की ये स्वीट फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

पब्लिक की पुरजोर डिमांड पर

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर पहली बार अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी फोटो शेयर की है। फोटो में दोनों बच्चे कपिल की गोद में दिख रहे हैं, जबकि सामने टेबल पर कुछ फूल और केक रखा है। वहीं फोटो में कपिल अपने चीर परिचित अंदाज में मुस्कुरा रहे हैं। कपिल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'पब्लिक की पुरजोर मांग पर अनायरा और त्रिशान पहली बार एक साथ।'

कपिल की पत्नी गिन्नी ने इस साल 1 फरवरी को अपने बेटे त्रिशान को जन्म दिया था। कपल की एक बेटी भी है, जिसका नाम अनायरा है। कपिल के फैंस त्रिशान के जन्म से ही उनका चेहरा दिखाने की मांग कर रहे थे।

सोशल मीडिया पर मिल रहा खूब प्यार

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन कपिल शर्मा की बच्चों के साथ इस प्यारी तस्वीर को फैन्स के साथ ही सितारे भी खूब पसंद कर रहे हैं। कनिका कपूर, सोफी चौधरी, नीना गुप्ता, सुमोना चक्रवर्ती, वरुण शर्मा और ऋचा शर्मा समेत कई सितारों ने कपिल के पोस्ट को लाइक और कमेंट किया है। वहीं फैन्स भी इस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

जल्द शुरू होगा द कपिल शर्मा शो 

वहीं फैंस 'द कपिल शर्मा शो के फिर से शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले कृष्णा अभिषेक ने इसे लेकर हिंट भी दिया था। खबर है कि शो जुलाई में दर्शकों को गुदगुदाने आ सकता है। दूसरी तरफ एक नया कॉमेडी शो शुरू हो रहा है जिसमें सुगंधा मिश्रा, अली असगर समेत कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.