कपिल शर्मा ने सबके सामने उड़ाया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की पैंट का मज़ाक ‘आप गाड़ी में आई हैं या घोड़े पर’

कपिल शर्मा के शो में इस वीकेंड 80s की दिग्गज अदाकाराओं की महफिल जमने वाली है इस हफ्ते कपिल के घर में मेहमान बनकर आएंगी जीनत अमान पून ढिल्लन और अनीता राज।अपनी हाज़िर जवाबी के लिए मशहूर कपिल शर्मा इस वक्त सीनियर अदाकारों के साथ मस्ती और उनकी खिंचाई करेंगे।

Nazneen AhmedPublish:Thu, 09 Dec 2021 09:59 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 10:34 AM (IST)
कपिल शर्मा ने सबके सामने उड़ाया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की पैंट का मज़ाक ‘आप गाड़ी में आई हैं या घोड़े पर’
कपिल शर्मा ने सबके सामने उड़ाया इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की पैंट का मज़ाक ‘आप गाड़ी में आई हैं या घोड़े पर’

नई दिल्ली, जेएनएन। कपिल शर्मा के शो में इस वीकेंड 80s की दिग्गज अदाकाराओं की महफिल जमने वाली है इस हफ्ते कपिल के घर में मेहमान बनकर आएंगी जीनत अमान, पून ढिल्लन और अनीता राज। अपनी हाज़िर जवाबी के लिए मशहूर कपिल शर्मा सीनियर अदाकारों के साथ मस्ती और उनकी खिंचाई करते दिखेंगे। सोनी टीवी ने अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें कपिल सभी एक्ट्रेसेज़ से अलग-अलग तरह के सवाल करते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अनीत राज से कुछ ऐसा कहा जो शायद अभिनेत्री ने भी नहीं सोचा होगा।

वीडियो की शुरुआत में कपिल तीनों अभिनेत्रियों का नाम लेते हुए उन्हें स्टेज पर बुलाते दिख रहे हैं। अभिनेत्रियों को देख दर्शक काफी एक्साइटेड हो जाते हैं। इससे पहले कि एक्ट्रेसेज़ अपनी बात कहें तब तक कपिल अनीता राज की पैंट्स पर कमेंट कर देते हैं। कपिल, अनीता की पैंट्स पर कमेंट करते हुए कहते हैं ‘आप गाड़ी में आई हैं या घोड़े पर’। कपिल की बात सुनकर सभी लोग ज़ोर से हंसने लगते हैं, हालांकि एक्ट्रेस इस बात का कोई जवाब नहीं देती हैं। दरअसल, अनीता राज शो में टाइट फिटेड लैदर पेंट और ब्लैक जैकेट में पहुंचेंगी। देखें वीडियो।

जीनत की धमाकेदार एंट्री

अनीता राज की खिंचाई करने के बाद कपिल जीनत अमान से बातें करने लगते हैं और उनके स्टाइल पर कमेंट करते हैं। जीनत अमान से बात करते हुए कपिल कहते हैं ‘जीनत जी की वेस्टर्न अंदाज में बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री हुई थी। इनसे पहले हमारी फिल्मों की अभिनेत्री गांव गोरी हुआ करती थीं जिनके पीछे हमेशा डाकू पड़े रहते थे। लेकिन जब जीनत जी फिल्मों आईं, तो डाकू इन्हें अफोर्ड ही नहीं कर पाए। आप सर्च कर देख सकते हैं कि 80 के दशक में सबसे ज्यादा डाकुओं ने ही सरेंडर किया है’। कपिल की इस बात पर जीनत अमान हंसने लगती हैं। इसके बाद कपिल पूनम ढिल्लन की तारीफ करते हुए कहते हैं कि वो तब से अभी तक काफी सोड़ीं लगती हैं।