Kapil Sharma ने इस अदांज में मनाया मां का जन्म​दिन, खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

Kapil Sharma Celebrate Mother Birthday With Daughter Anayra Sharma Cute Photos Goes Viral On Social Media

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह अपनी बेटी अनायरा को गोद में लेकर डांस करते नजर आए थे। इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक इंग्लिश गाना चल रहा था।

Publish Date:Thu, 14 Jan 2021 05:07 PM (IST) Author: Priti Kushwaha

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक कॉमेडियन होने के साथ ही एक बेहतरीन एक्टर भी हैं। ​कपिल हमेशा ही से दर्शकों के फेवरेट रहे हैं। यही नहीं कपिल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है। वह आएदिन अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' और फैमिली से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच अब कपिल ने अपनी मां के जन्मदिन की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं। कपिल की मां के बर्थडे सलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को फैंस पसंद करने के साथ ही उनपर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम आकाउंट पर अपनी मां के जन्मदिन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरें वो कपिल औ उनकी मां के अलावा उनकी बेटी अनायरा नजर आ रही है। फोटो शेयर करने के साथ ही उन्होंने अपनी मां को इस खास दिन की बधाई दी है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि पहली तस्वीर में कपिल की मां कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। तो वहीं दूसरी में में कपिल अपनी मां को बड़े ही प्यार से  गाल पर किस करते दिख रहे हैं। वहीं उनकी मां की गोद में बेटी अनायरा बैठी नजर आ रही हैं।  

कपिल शर्मा ने इन फाटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मां।' इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। बता दें कि कपिल के इस पोस्ट पर फैंस के अलावा स्टार्स ने भी कमेंट कर उनकी मां को जन्मदिन की बधाई दी है। इस लिस्ट में हिना खान, अहाना कुमरा, ईषा गुप्ता और ऋचा चड्ढा जैसे सितारे शामिल हैं जिन्होंने कमेंट कर उनकी मां को जन्मदिन की बधाइयां दी हैं। 

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह अपनी बेटी अनायरा को गोद में लेकर डांस करते नजर आए थे। वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक इंग्लिश गाना चल रहा था पीछे की ओर पेड़ लाइटों से घिरा नजर आ रहा है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.