फोटोग्राफर को देखते ही भड़के कपिल शर्मा, गुस्से में दी गाली, पलटकर मिला ये जवाब, वीडियो वायरल

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (फोटो क्रेडिट- विरल भयानी इंस्टाग्राम)

कपिल शर्मा की व्हीलचेयर पर बैठी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कपिल व्हीलचेयर पर बैठे हुए हैं और एक अटेंडेंट उन्हें एयरपोर्ट से बाहर लेकर जा रहा है। लेकिन अचानक ही कपिल शर्मा पैपराजी को देखकर बुरी तरह भड़क गए और उन्हें अपशब्द कहने लगें।

Priti KushwahaTue, 23 Feb 2021 08:30 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडी किंग यानी कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा सोमवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान कपिल व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से निकलते हुए नजर आए। कपिल शर्मा की व्हीलचेयर पर बैठी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर कपिल के फैंस उन्हें लेकर काफी चिंतित हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपिल व्हीलचेयर पर बैठे हुए हैं और एक अटेंडेंट उन्हें एयरपोर्ट से बाहर लेकर जा रहा है। लेकिन इस दौरान अचानक ही कपिल शर्मा पैपराजी को देखकर बुरी तरह भड़क गए और उन्हें अपशब्द कहने लगें।

दरअसल, वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा को एक अटेंडेंट व्हीलचेयर पर एयरपोर्ट से बाहर लेकर जा रहा है। इस दौरान पैपराजी उनकी फोटोज लेने लगते हैं। तभी कपिल गुस्से में कहते हैं, 'ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग। तुम लोग बदतमीजी करते हो। उल्लू के पट्ठे।' ये सुनते ही फोटोग्राफर को भी गुस्सा आता है। यही नहीं कपिल की यह बात सुनकर एक फोटोग्राफर कहता है, 'रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर।' इसके बाद कपिल की टीम से एक शख्स पैपराजी से वीडियो डिलीट करने के लिए बोलता है, जिस पर एक फोटोग्राफर कहता है, 'उन्होंने हमें उल्लू के पट्ठे कहा है, हम वीडियो डिलीट नहीं करेंगे।'

आपको बात दें कि कपिल शर्मा हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी। साथ ही सभी के प्यार के लिए शुक्रिया अदा भी किया है। कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दूसरी बार पिता बनने के लिए खुशी जाहिर की थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'नमस्कार, आज सुबह हमारे घर में बेटे ने जन्म लिया है। भगवान की कृपा से, बच्चा और मां दोनों ठीक हैं। आप सभी के प्यार, आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। सभी को ढेर सारी प्यार, गिन्नी और कपिल।'

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.