Coronavirus: इस बड़ी लापरवाही के चलते कोरोना वायरस का शिकार हुईं कांची सिंह, माता-पिता भी आए चपेट में

टीवी अभिनेत्री कांची सिंह , Instagram : kanchisingh09

एक तरफ जहां सरकार लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाने सहित अन्य उपाय इस्तेमाल करने के लिए जागरूक कर रही है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस महामारी को हल्के में ले रहे हैं।

Anand KashyapSun, 11 Apr 2021 11:11 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक तरफ जहां सरकार लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाने सहित अन्य उपाय इस्तेमाल करने के लिए जागरूक कर रही है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस महामारी को हल्के में ले रहे हैं। लिहाजा वह कोरोना वायरस की चपेट में आते जा रहे हैं। ऐसी लापरवाही के चलते टीवी की मशहूर अभिनेत्री कांची सिंह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

कांची सिंह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'ससुराल सिमर का' और 'कुटुंभ' सहित कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार कांची सिंह ने खुलासा किया है वह अपनी लापरवाही के चलते कोरोना वायरस का शिकार हुई हैं, क्योंकि वह शूटिंग सेट पर मास्क नहीं पहनती थीं। इतना ही नहीं कांची सिंह के माता-पिता भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

दरअसल कांची सिंह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल जाने वाली थीं, लेकिन उससे पहले उन्हें पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। कांची सिंह भोपाल में शूटिंग कर रही थीं, लेकिन अपना जन्मदिन मानने के लिए उन्होंने फिल्म से ब्रेक लिया था। इसके बाद जब वह वापस शूटिंग के लिए निकल रही थीं तब तक उनको पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

कांची सिंह ने कहा, 'मुझे इस वायरस के कोई लक्षण नहीं थे। न ही बुखार था, न ज्यादा सर्दी या कुछ और था। हल्की सर्दी थी और वह भी 2-3 दिन में ठीक हो गई थी। मैं तो शूटिंग के लिए निकल रही थी। जब फ्लाइट में जाने से पहले कोविड टेस्ट करवाना जरूरी होता है। मैंने उसके लिए टेस्ट करवाया तो मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मेरे माता-पिता को भी कोरोना वायरस हो गया है। हम सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं, और खुद को पूरी तरह से आइसोलेट कर लिया है।'

कांची सिंह ने बताया है कि लापरवाही के चलते वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने कहा, 'ठीक होने के बाद मैं काम से ब्रेक नहीं लेने वाली हूं। अब मैं अपना और ध्यान रखूंगी। पहले जब मैं सेट पर होती थी तब मैं मास्क नहीं पहनती थी। अब मैं मास्क पहनना बंद नहीं करूंगी। अब मैं और ध्यान रखूंगी। इस बार पॉजिटिव आने के बाद मुझे अपनी गलती समझ आ गई है।' इसके साथ ही कांची सिंह ने बताया है कि वह और उनका परिवार कोरोना से ठीक होने के लिए काढ़ा पी रही हैं और अच्छा खाना खा रहा है।  

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.