Sushant Singh के पिता की दो शादी वाली खबर पर भड़कीं काम्या पंजाबी, बताया पिछड़े ज़माने की सोच

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर लगातार एक्टिव और एग्रेसिव हैं। Photo- Kamya Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 04:49 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 04:49 PM (IST)
Sushant Singh के पिता की दो शादी वाली खबर पर भड़कीं काम्या पंजाबी, बताया पिछड़े ज़माने की सोच
Sushant Singh के पिता की दो शादी वाली खबर पर भड़कीं काम्या पंजाबी, बताया पिछड़े ज़माने की सोच

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर लगातार एक्टिव और एग्रेसिव हैं। वो शुरुआत से ही सुशांत के परिवार का सपोर्ट कर रही हैं और इस केस में न्याय की मांग कर रही हैं। काम्या सुशांत के केस में लगातार ट्वीट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक्टर के पिता की दो शादी वाले दावे को लेकर रिएक्शन दिया है। दरअसल, हाल ही में शिवसेना सांसद संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना में कहा है कि सुशांत के पिता द्वारा दूसरी शादी के कारण उनके संबंध उनसे अच्छे नहीं थे। राउत के इस बयान को सुशांत के चाचा डॉ. डीके सिंह ने गलत बताया।

राउत के इस बयान पर अब काम्या पंजाबी भी भड़की हैं। हालांकि अपने ट्वीट में उन्हें किसी का भी नाम नहीं लिखा है लेकिन ट्वीट सुशांत के पिता की दो शादी वाले दावे को लेकर ही किया है। काम्या ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कमाल की बात करते हैं लोग! पिता ने दूसरी शादी की तो? खुश रहने का हक़ सबको है। कौन से पिछले ज़माने की सोच लेकर घूम रहे हो। बेटा ना ख़ुश था। ख़ैर, हम नहीं मानते और चलो मान भी लिया तो? तो भी वो क्या साबित करने की कोशिश कर रहे हैं’। #justiceforsushant #WarriorsForSSR।

Kamaal ki baat karte hai log! Pita ne dusri shadi ki..So?Khush rehne ka haq sabko hai (kaunse pichde hue zamane ki soch lekar ghum rahe ho) Beta na khush tha..well hum nahi maante aur chalo maan bhi liya So? So?Again wat are they trying 2 prove? #justiceforsushant #WarriorsForSSR

— Kamya Shalabh Dang (@iamkamyapunjabi) August 11, 2020

इससे पहले काम्या रिया चक्रवर्ती पर पढ़की थीं। दरअसल, रिया ने हाल में सुशांत संग मैसेज का एक स्क्रीन शॉट शेयर किया था जिसमें एक्टर ने अपनी बहन को लेकर कुछ शिकायतें की थीं। रिया के इसी स्क्रीनशॉट पर काम्या ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'ये साबित क्या करना चाहती है? भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं, कोई बड़ी बात नहीं है...और सबसे जरूरी बात ये कि तुम्हारे साथ रह रहा था ना कि अपनी बहन के साथ...सारे क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल तुम कर रही थीं, ना कि उसकी बहन। चोर की दाढ़ी में तिनका #justiceforsushantsinghrajput #rheakireality'।

chat bot
आपका साथी