शूटिंग से दो महीने बाद लौटीं ये टीवी एक्ट्रेस, बेटी से मिल ऐसा दिया रिएक्शन

बीते दिनों कोरोना वायरस के चलते देश के लगभग सभी राज्यों में कर्फ्यू और लॉकडाउन लगा हुआ था। उनमें महाराष्ट्र भी शामिल था। जिसके चलते टीवी और बॉलीवुड के कई कलाकरों को अन्य राज्यों में शूटिंग के लिए जाना पड़ा।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 12:07 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 12:16 PM (IST)
शूटिंग से दो महीने बाद लौटीं ये टीवी एक्ट्रेस, बेटी से मिल ऐसा दिया रिएक्शन
बेटी के साथ टीवी अभिनेत्री जूही परमार, Instagram: juhiparmar

नई दिल्ली, जेएनएन। बीते दिनों कोरोना वायरस के चलते देश के लगभग सभी राज्यों में कर्फ्यू और लॉकडाउन लगा हुआ था। उनमें महाराष्ट्र भी शामिल था। जिसके चलते टीवी और बॉलीवुड के कई कलाकरों को अन्य राज्यों में शूटिंग के लिए जाना पड़ा। चूंकि कोरोना के मामलों में आई गिरावट को देखते हुए अब हर राज्यों ने अपने यहां अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। जिसकी वजह से सितारे वापस अपने घर लौट रहे हैं।

ऐसे में छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री जूही परमार भी अपने घर वापस लौटी हैं। वह अपने शोज की शूटिंग के चलते करीब दो महीने से अपने घर से दूर थीं। वहीं दो महीने बाद घर पर बेटी से मिलने पर जूही परमार भावुक को गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। जूही परमार सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले टीवी सितारों में से एक हैं।

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में जूही परमार अपनी बेटी समायरा के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में अभिनेत्री चुपके से अपनी बेटी समायरा के कमरे में जाती हैं। वहीं समायरा दो महीने बाद अपनी मां को देखकर खुशी से दौड़ती हुईं जूही परमार के पास आ जाती हैं। इसके बाद वह अपनी मां को गले लगा लेती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

इस वीडियो को साझा करते हुए जूही परमार ने बेटी के लिए भावुक पोस्ट लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'उसे (बेटी) इस बात का अंदाजा नहीं था कि मैं दो महीने के लंबे आउटडोर शूट के बाद आज वापस आने वाली हूं और इसलिए हैरान चेहरा, लेकिन एक खुशी। दो महीने तक तुमसे दूर रहना मेरे लिए कितना मुश्किल था यह सिर्फ मैं ही जानती हूं। यह पहली बार है जब मैंने तुमको इतने लंबे समय तक नहीं देखा है।'

जूही परमार ने पोस्ट में आगे लिखा, 'केवल मुझे पता है कि हर दिन कितना मुश्किल था ... मेरा दिल रोज रोता था लेकिन मुझे पता था कि यह भी बीत जाएगा। और जिस तरह से तुमने मुझे गले लगाया, जिस तरह से तुमने मुझे थामे रखा, काश मैं उस पल को फ्रीज कर पाती। मुझे नहीं लगता कि इस दुनिया में कोई है जो एक बच्चे को मां से ज्यादा और मां को बच्चे से ज्यादा प्यार कर सकता है। यह बंधन सच में अचल है।' जूही परमार का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। 

chat bot
आपका साथी