Bigg Boss 15 से बाहर आकर बोले जय भानुशाली, ये शो शादीशुदा आदमी के लिए नहीं है

Jay Bhanushli On His Eviction बिग बॉस 15 के घर से हाल ही में तीन कंटेस्टेंट्स ने एक साथ विदा ली। वो तीन कंटेस्टेंट्स थे विशाल कोटियान सिम्बा नागपाल और जय भानुशाली। विशाल और सिम्बा को घर का मज़बूत दावेदार माना जा रहा था।

Nazneen AhmedTue, 30 Nov 2021 02:54 PM (IST)
Photo credit - Jay Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 के घर से हाल ही में तीन कंटेस्टेंट्स ने एक साथ विदा ली। वो तीन कंटेस्टेंट्स थे विशाल कोटियान, सिम्बा नागपाल और जय भानुशाली। विशाल और सिम्बा को घर का मज़बूत दावेदार माना जा रहा था। हालांकि काफी पॉपुलैरिटी होने के बावजूद जय भानुशाली दर्शकों के दिल में अपनी जगह नहीं बना पाए ये सबके लिए चौंकाने वाली बात थी। जब जय शो में आए तब सबको लगा था कि वो इस गेम में दूर तक जाएंगे, लेकिन हुआ उल्टा ही। जय को हर हफ्ते सलमान की तरफ से टोका गया कि वो बोरिंग और अग्रेसिव दिख रहे हैं। जिस वजह से जय काफी परेशान भी नज़र आए।

अब घर से बाहर आकर जय ने इन सारी आलोचनाओं का जवाब दिया है और अपने गेम के बारे में खुलकर बात की है। ईटाइम्स से बात करते हुए जय ने कहा, ‘शुरुआत के दो हफ्तों गेम मेरे इर्द-गिर्द घूम रहा था। मुझे बोला भी किया गया था कि मैं विनर बन सकता हूं। मैं जब घर में गया था तो ये सोचकर गया था कि घर में सबसे एंटरटेनिंग बनूंगा। उसके बाद मैं अकेला हो गया और मुझसे कहा गया कि मैं कुछ नहीं कर रहा। जब मैं कर रहा था तब भी और नहीं कर रहा था तब भी। पर सभी कुछ नहीं कर रहे थे, तो सबको बोलो ना। मैं कन्फ्यूज़ हो गया और पूछना चाहता था कि बता दो क्या करना है। इस सीज़न में विजेता के पैरामीटर्स पिछले सीज़न से बहुत अलग हैं’।

आगे जय ने कहा, ‘ये शो शादीशुदा आदमी के लिए नहीं है। हम घर के अंदर क्या कर सकते हैं? मुद्दे उठाने के अलावा मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं है। अगर मेरी पत्नी माही भी घर के अंदर होती तो मेरे लिए गेम खेलना आसान हो जाता। अंदर, टीवी पर कैसे दिख रहे हो इसका भी प्रेशर होता है। मैं पारिवारिक आदमी हूं और ये मेरे लिए प्रायोरिटी है। मेरी बेटी तारा को मैं पिछले 2 महीने से वक्त नहीं दे पाया हूं, तो अब मैं कुछ दिन उस खोए हुए समय की भरपाई करूंगा’।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.