ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर करती दिखीं जैस्मिन भसीन, तस्वीर पोस्ट करने के साथ अली गोनी से पूछा ये सवाल

जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी काफी पॉपुलर है। वह अक्सर खबरों में बने रहते हैं। वहीं अक्सर दोनों की एक साथ की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल होती हैं। वहीं जैस्मिन न सिर्फ अली के बल्कि उनकी फैमिली के भी काफी करीब हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:06 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:06 AM (IST)
ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर करती दिखीं जैस्मिन भसीन, तस्वीर पोस्ट करने के साथ अली गोनी से पूछा ये सवाल
Photo Credit - Jasmin Bhasin Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 14' में हर बार कई ऐसी जोड़ियां हैं जो न सिर्फ शो के दौरान ​बल्कि शो खत्म होने के बाद भी काफी चर्चा में रहते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है जैस्मिन भसीन और अली गोनी की। दोनों की जोड़ी काफी पॉपुलर है। वह अक्सर खबरों में बने रहते हैं। वहीं अक्सर दोनों की एक साथ की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल होती हैं। वहीं जैस्मिन न सिर्फ अली के बल्कि उनकी फैमिली के भी काफी करीब हैं। शो से निकलने के बाद अली और जैस्मिन की लव केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। इसी बीच अब एक बार फिर जैस्मिन और अली एक रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनीं हुई है। इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

दरअसल, जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अली गोनी संग जो तस्वीर शेयर की है वो आज की नहीं बल्कि थ्रोबैक है। इस तस्वीर के जरिए जैस्मिन ने उन पलों के याद किया है जब वो और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने एक साथ रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर किया था। इस थ्रोबैक फोटो में दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम बिताकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए ​जैस्मिन ने कैप्शन में लिखते हुए अपने हैंडसम ब्वॉय से एक सवाल भी किया। उन्होंने लिखा, 'कब हम डिनर डेट के लिए बाहर निकल सकते थे?'

अली ने जैस्मिन ने सवाल का जवाब देते हुए रोने वाली दो इमोजी शेयर किया है। इन दोनों का यह क्यूट फोटो फैंस सहित टीवी के सितारों को खूब पसंद आ रहा है। फोटो में आप देख सकते हैं कि अली और जैस्मिन दोनों कैजुअल आउटफीट में काफी मस्त लग रहे हैं। इस फोटो में दोनों कैंडल लाइट डिनर करते हुए दिख रहे हैं। फोटो में दोनों की स्माइल देखकर फैंस इनपर ​न सिर्फ फिदा हो रहे हैं बल्कि उनकी तस्वीर पर ढेरों कमेंट्स कर अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी