Nach Baliye 10: क्या टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला संग लेंगी नच बलिए में भाग? जानिए पूरा मामला

Nach Baliye 10: क्या टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला संग लेंगी नच बलिए में भाग? जानिए पूरा मामला

Nach Baliye 10 चर्चा है कि नच बलिए के 10 वें सीज़न में रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ल के साथ भाग लेनी वाली हैं। इस पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Publish Date:Wed, 12 Aug 2020 10:41 AM (IST) Author: Rajat Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। Nach Baliye 10: फेमस टीवी सेलिब्रिटी रियलटी शो नच बलिए एक बार फिर वापसी करने के लिए तैयार है। शो के नए सीज़न के लिए मेकर्स ने भी सेलेब्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। हाल ही में ख़बर आई थी कि टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ शो में भाग ले सकती हैं। मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है। लेकिन अब इस मामले में एक्ट्रेस रुबीना अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

रुबीना ने इस बात से साफ़ इनकार कर दिया है कि उन्होंने अप्रोच किया गया है। स्पॉटबॉय में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, रुबीना ने इस बात को स्पष्ट कर दिया है कि मेकर्स ने अभी उनको अप्रोच नहीं किया है। उन्होंने कहा, 'नहीं, हम नहीं हैं क्योंकि हमें इस वर्ष संपर्क नहीं किया गया है।' गौरतलब है कि इस वक्त रुबीना अपने पति अभिनव के परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। दोनों इस वक्त हिमाचल में होमटाउन में हैं।

इसे भी पढ़िए- Gunjan Saxena In Five Points: ये पांच प्वाइंट्स बन सकते हैं गुज़न सक्सेना देखने की वज़ह

आपको बता दें कि रुबीन उन एक्ट्रेस में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह लगातार अपने डेली एक्टिविज़ पर अपने अकाउंट पर शेयर कर रहती हैं। हाल ही में एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में अभिनव अपने पत्नी रुबीना का हेयर कट कर रहे हैं। इसके अलावा रुबीना अपने अकाउंट पर होम टाउन की कई तस्वीरें भी साझा की है। दोनों की जोड़ी को फैंस भी पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि नच बलिए के 10वें सीज़न को सलमान ख़ान प्रोड्यूस नहीं करेंगे। ख़बरों के मुताबिक, करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन डांस शो को प्रोड्यूस कर सकते हैं। इस बार इस शो के जजेस के बदलने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिपाश बसु, डेविड धवन, वैभवी मर्चेंट से बातचीत चल रही है। हालांकि, अभी तक किसी भी बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। वहीं, पिछले सीज़न में अहमद ख़ान और रवीना टंडन ने जज किया था। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.