Indian Idol 12: अनु मलिक पर एक बार फिर भारी पड़ीं सोना महापात्रा, शो से निकाले जाने की हो रही तैयारी

बीते दिनों शो के तीसरे जज विशाल ददलानी किसी वजह से शो में नहीं आ रहे हैं। विशाल की जगह शो में अनु मलिक को जज के रूप में लाया गया। जिसके बाद अब अनु मलिक का शो में विरोध किया जा रहा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 04:16 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:04 PM (IST)
Indian Idol 12: अनु मलिक पर एक बार फिर भारी पड़ीं सोना महापात्रा, शो से निकाले जाने की हो रही तैयारी
अनु मलिक, सोना मोहपात्रा, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन रियलिटी शो इंडियन आइडल इस समय काफी चर्चाओं में बना हुआ है। बीते दिनों शो में किशोर कुमार को ट्रिब्यूट दिया गया था। जिसे लेकर शो के जजेस को काफी आलोचना झेलना पड़ी थीं। अब इसके बाद शो के जज अनु मलिक भी मुसीबत में नजर आ रहे हैं। अनु मलिक को शो में जज के रूप में देखकर कई लोग शो की और चैनल की कड़ी निंदा कर रहे हैं।

दरअसल बीते दिनों शो के तीसरे जज विशाल ददलानी किसी वजह से शो में नहीं आ रहे हैं। विशाल की जगह शो में अनु मलिक को जज के रूप में लाया गया। जिसके बाद अब अनु मलिक का शो में विरोध किया जा रहा है। जिसके चलते अब खबर है कि शो से अनु मलिक का एक बार फिर से पत्ता साफ होने वाला है। विशाल ददलानी अब एक बार फिर से शो में वापसी करने वाले हैं।

शो में अनु मलिक का विरोध 6 मई को सबसे पहले सिंगर सोना मोहपात्रा ने किया था। सोना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'एक तरफ इस महामारी से बचने के लिए सभी लोग मृत्यु के तांडव से दो-दो हाथ करने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसे वक़्त का फायदा उठाते हुए टीवी चैनलों ने कुछ सेक्शुअल प्रिडेटर्स को फिर जज की कुर्सी पर बैठाने का निर्णय ले लिया है। ये मेरे लिए ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय महिला आयोग के लिए भी शर्म की बात है।'

In all the death, despair & scrambling to stay afloat in this pandemic, TV channels have made a considered decision to sneak in serial  called out by multiple women in the public domain & put them on the chair. This is not my shame #India . Its on @NCWIndia & you.

— Sona Mohapatra (@sonamohapatra) May 6, 2021

वहीं सोना के बाद कई आम लोगों ने भी सोनी टीवी की कड़ी निंदा की थी। जिसके बाद अब मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि शो से जल्द ही अनु मलिक बाहर होंगे और विशाल ददलानी की दोबारा एंट्री होगी। बताया जा रहा है कि शो की इस हफ्ते की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं जिसकी वजह से अनु मलिक एक हफ्ते तक और शो में नजर आएंगे। अगले हफ्ते से शो में असली जज विशाल ददलानी शो में वापस आ जाएंगे।

टीवी की 'अनुपमां' ने की बॉडीशेमिंग पर खुलकर बात, बोलीं- 'आंटी कहने लगे थे पड़ोसी'

chat bot
आपका साथी