Indian Idol 12: अनु मलिक पर एक बार फिर भारी पड़ीं सोना महापात्रा, शो से निकाले जाने की हो रही तैयारी

अनु मलिक, सोना मोहपात्रा, फोटो साभार: Instagram

बीते दिनों शो के तीसरे जज विशाल ददलानी किसी वजह से शो में नहीं आ रहे हैं। विशाल की जगह शो में अनु मलिक को जज के रूप में लाया गया। जिसके बाद अब अनु मलिक का शो में विरोध किया जा रहा है।

Pratiksha RanawatTue, 11 May 2021 04:16 PM (IST)

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन रियलिटी शो इंडियन आइडल इस समय काफी चर्चाओं में बना हुआ है। बीते दिनों शो में किशोर कुमार को ट्रिब्यूट दिया गया था। जिसे लेकर शो के जजेस को काफी आलोचना झेलना पड़ी थीं। अब इसके बाद शो के जज अनु मलिक भी मुसीबत में नजर आ रहे हैं। अनु मलिक को शो में जज के रूप में देखकर कई लोग शो की और चैनल की कड़ी निंदा कर रहे हैं।

दरअसल बीते दिनों शो के तीसरे जज विशाल ददलानी किसी वजह से शो में नहीं आ रहे हैं। विशाल की जगह शो में अनु मलिक को जज के रूप में लाया गया। जिसके बाद अब अनु मलिक का शो में विरोध किया जा रहा है। जिसके चलते अब खबर है कि शो से अनु मलिक का एक बार फिर से पत्ता साफ होने वाला है। विशाल ददलानी अब एक बार फिर से शो में वापसी करने वाले हैं।

शो में अनु मलिक का विरोध 6 मई को सबसे पहले सिंगर सोना मोहपात्रा ने किया था। सोना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'एक तरफ इस महामारी से बचने के लिए सभी लोग मृत्यु के तांडव से दो-दो हाथ करने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसे वक़्त का फायदा उठाते हुए टीवी चैनलों ने कुछ सेक्शुअल प्रिडेटर्स को फिर जज की कुर्सी पर बैठाने का निर्णय ले लिया है। ये मेरे लिए ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय महिला आयोग के लिए भी शर्म की बात है।'

वहीं सोना के बाद कई आम लोगों ने भी सोनी टीवी की कड़ी निंदा की थी। जिसके बाद अब मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि शो से जल्द ही अनु मलिक बाहर होंगे और विशाल ददलानी की दोबारा एंट्री होगी। बताया जा रहा है कि शो की इस हफ्ते की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं जिसकी वजह से अनु मलिक एक हफ्ते तक और शो में नजर आएंगे। अगले हफ्ते से शो में असली जज विशाल ददलानी शो में वापस आ जाएंगे।

टीवी की 'अनुपमां' ने की बॉडीशेमिंग पर खुलकर बात, बोलीं- 'आंटी कहने लगे थे पड़ोसी'

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.