ब्रेकअप की खबरों के बीच पवनदीप राजन और अरुणिता का ये वीडियो आया सामने, आप भी देखें

इंडियन आइडल 12 की सबसे चर्चित जोड़ी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल शो खत्म होने के बाद भी खबरों में बने रहते हैं। दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। खबरों के मुताबिक पवन और अरुणिता एक दूसरे के डेट कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 02:28 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 02:48 PM (IST)
ब्रेकअप की खबरों के बीच पवनदीप राजन और अरुणिता का ये वीडियो आया सामने, आप भी देखें
Photo credit - Arunita Kanjilal Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन आइडल 12 की सबसे चर्चित जोड़ी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल शो खत्म होने के बाद भी खबरों में बने रहते हैं। दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। खबरों के मुताबिक पवन और अरुणिता एक दूसरे के डेट कर रहे हैं। हालांकि इस बारे में दोनों की तरफ से कभी कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन डेटिंग की खबरों के बीच बीते दिनों ये खबर उड़ी कि अरुणिता और पवन का ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप की खबर सामने आते ही दोनों के फैंस काफी मायूस हो गए। लेकिन हाल ही में

अरुणिता और पवन का एक नया वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस को ज़रूर तसल्ली हो जाएगी।

ये वीडियो ‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट रहे मोहम्मद दानिश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में पवन और अरुणिता के साथ दानिश और सायली भी नज़र आ रहे हैं। वीडियो में चारों किसी बर्फीले इलाके में मस्ती करते दिख रहे हैं इस दौरान पवन और अरुणिता एक दूसरे का हाथ पकड़कर डांस कर रहे हैं। आपको बताते चलें कि पवन, अरुणिता, सायली और दानिश पहली बार इंडियन आइडल के मंच पर ही मिले थे। यहीं से चारों के बीच दोस्ती हुई जो कि शो खत्म होने के बाद भी बरकरार है। चारों अक्सर साथ में घूमते फिरते नज़र आ जाते हैं। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by Mohd Danish (@mohd.danish.official)

कुछ दिन पहले अरुणिता और पवन का एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वो अपने खास दोस्त के लिए काफी प्रोटेक्टिव नज़र आ रही थीं। वीडियो में दिख रहा था कि लाइव इवेंट के दौरान पवन गिटार उतारने की कोशिश करते हैं और एक विदेश लड़की उनकी मदद करती है। लेकिन अरुणिता को ये बात पसंद नहीं आती और वो पवन के पास जाकर गिटार उतार देती हैं। देखें वीडियो।

View this post on Instagram

A post shared by Pawandeep.Arunita ❤ (@pawandeep.arunita2718)

आपको बता दें कि 'इंडियन आइडल 12' को लेकर दर्शकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिला था। सीजन 12 का खिताब इस बार पहाड़ों के रहने वाले पवनदीप राजन के सिर चढ़ा तो वहीं अरुणिता कांजीलाल दूसरे और सायली कांबले तीसरे नंबर पर रहीं। पूरे सीजन में पवनदीप अपने गानों के साथ अरुणिता संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में रहे। शो के दौरान भी दोनों की दोस्ती को लेकर इनकी काफी खिंचाई की जाती थी।

chat bot
आपका साथी