Indian Idol 12: 'मेरे रश्के कमर' गाकर ट्रोल हुईं सोनू कक्कड़, लोग बोले- नुसरत साहब की रूह तड़प रही...

नेहा कक्कड की बहन सोनू कक्कड़ गेस्ट के तौर पर पहुंचीं हैं। सोनू खुद एक सिंगर हैं। वहीं शो पर कंटेस्टंट के अलावा सोनू ने भी एक शानदार स्टेज परफॉर्मेंस दी लेकिन इस परफॉर्मेंस का वीडियो सामने आने के बाद वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होती दिखाई दीं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 08:34 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 08:34 AM (IST)
Indian Idol 12: 'मेरे रश्के कमर' गाकर ट्रोल हुईं सोनू कक्कड़, लोग बोले- नुसरत साहब की रूह तड़प रही...
Photo Credit - indianidol14 Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी का फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो ने अबतक न जानें कितने बे​हतरीन सिंगर दिए हैं। वहीं 'इंडियान आइडल' का सीजन 14 काफी सुर्खियो में बना हुआ है। लगातार इस शो के कंटेस्टेंट और जज किसी न किसी कारण ट्रोल्स के निशाने पर  भी आ रहे हैं। हाल ही में शो पर जज नेहा कक्कड की बहन सोनू कक्कड़ बतौर गेस्ट के तौर पर पहुंचीं हैं। सोनू खुद एक सिंगर हैं। वहीं शो पर कंटेस्टंट के अलावा सोनू ने भी एक शानदार स्टेज परफॉर्मेंस दी लेकिन इस परफॉर्मेंस का वीडियो सामने आने के बाद वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होती दिखाई दीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Indian idol (@indianidol14)

दरअसल, सोनू कक्कड़ 'इंडियन आइडल 14' में नेहा कक्कड़ की जगह पहुंची थीं। शो में वह सभी कंटेस्टेंट को काफी मोटिवेट भी करती दिखीं। वहीं इस दौरान जब कंटेस्टेंट और जज ने उनसे स्टेज पर गाना गाने की रिक्वेस्ट की तो वह खुद को गाने से रोक नहीं पाईं। इसके बाद वह स्टेज पर 'मेरे रश्के कमर' गाती हुईं नजर आईं। 'मेरे रश्के कमर' ओरिजनल गाने को नुसरत फतेह अली खान ने गाया है। लेकिन सोनू ने जब ये गाना गाया तो कई लोगों को ये गाना बिलकुल पसंद नहीं आया है और वो ट्रोल्स ने निशाने पर आ गईं।  

 

 

सोनू कक्कड़ का गाना सुनकर एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोनो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, 'ओवरऐक्टिंग का पैसा काटो सबका। इससे अच्छा तो ऑरिजनल सॉन्ग बजा देते।' एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, 'भई क्यूं मजाक बना रखा है गाने का।' एक और यूजर ने लिखा, 'अच्छे से इज्जत लूटी गई गाने की। नुसरत साहब की रूह रो रही होगी, तड़प रही होगी।' वहीं एक ने तो लिखा, 'इससे अच्छा तो रानू मंडल गाती हैं।'

chat bot
आपका साथी