Indian idol 12 के आने वाले एपिसोड्स में नहीं दिखेंगी नेहा कक्कड़, ये है बड़ी वजह

छोटे पर्दे का फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ कई वजहों से खबरों में छाया रहता है। शो के कंटेस्टेंट की बेहतरीन गायकी का हर कोई दीवाना है। यहां आने वाला हर मेहमान कंटेस्टेंट्स की गायकी पर फिदा होकर जाता है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 03:50 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 03:59 PM (IST)
Indian idol 12 के आने वाले एपिसोड्स में नहीं दिखेंगी नेहा कक्कड़, ये है बड़ी वजह
Photo Credit - neha kakkar Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे का फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ कई वजहों से खबरों में छाया रहता है। शो के कंटेस्टेंट की बेहतरीन गायकी का हर कोई दीवाना है। यहां आने वाला हर मेहमान कंटेस्टेंट्स के टैलेंट पर फिदा होकर जाता है। इसके अलावा इंडियन आइडल 12 के मंच पर चार चांद लगाते हैं शो के जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया। तीनों जज सेट पर ढेर सारी मस्ती करते हैं और इसे और ख़ास बनाते हैं।लेकिन फिलहाल शो से जुड़ी एक मायूस कर देने वाली खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक इंडयिन आइडल 12 के आने वाले एपिसोड्स में नेहा कक्कड़ नज़र नहीं आएंगी। जी हां, नेहा क्ककड़ अब कुछ एपिसोड्स के लिए शो का हिस्सा नहीं रहेंगी। 

नेहा कक्कड़ वीकेंड स्पेशल एपिसोड की शूटिंग भी नहीं की है जो इस शनिवार और रविवार टेलीक्सट किया जाएगा। दरअसल, नेहा के कहीं और भी कमिटमेंट्स हैं जिन्हें उन्हें पूरा करना है। और उनके दूसरे प्रोजेक्ट्स की डेट्स शो की डेट्स के साथ क्लैश कर रही हैं। इस वजह से नेहा शो ज्वॉइन नहीं कर पाएंगी और जया प्रदा के स्पेशल एपिसोड में नज़र नहीं आएंगी। हालांकि सिंगर वापसी कब करेंगी और करेंगी भी या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि 13 अप्रैल को 'इंडियन आइडल 12' का वीकेंड एपिसोड शूट हुआ था, जिसमें नेहा नजर नहीं आई थीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इस हफ्ते 'इंडियन आइडल 12' के कंटेस्टेंट को स्पॉर्ट करने के लिए बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार जया प्रदा नज़र आने वाली हैं जो कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी मस्ती करेंगी। इसका प्रोमो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है जिसमें जया अपने फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग ‘मुझे नौलखा मंगा दे रे' पर डांस करती दिख रही हैं। इस शो के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी