Indian Idol 12: किशोर कुमार एपिसोड को अमित कुमार ने बताया था बेकार, अब आदित्य नारायण ने दिया ये जवाब

सोनी टीवी सबसे चर्चित रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ इस वक्त अपने एक एपिसोड की वजह से काफी चर्चा में है। पिछले वीकेंड इंडियन आइडल में किशोर कुमार स्पेशल रखा गया ता जिसमें कंटेस्टेंट जज एंकर ने मिलकर किशोर कुमार के 100 गाने गए थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:15 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:27 PM (IST)
Indian Idol 12: किशोर कुमार एपिसोड को अमित कुमार ने बताया था बेकार, अब आदित्य नारायण ने दिया ये जवाब
Photo Credit- Amit Kumar / Aditya Narayan Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ इस वक्त अपने एक एपिसोड की वजह से काफी चर्चा में है। पिछले वीकेंड इंडियन आइडल में किशोर कुमार स्पेशल रखा गया था जिसमें कंटेस्टेंट, जज, एंकर ने मिलकर किशोर कुमार के 100 गाने गए थे। इस एपिसोड में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार मेहमान बनकर आए थे और उन्होंने भी 100 गानों में अपना योगदान था।

एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद से ही नेहा कक्कड़, हमेश रेशमिया समेत मेकर्स को ये एपिसोड बनाने के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस मामले पर ख़ुद अमित कुमार का बयान भी सामने आ चुका है। अमित का कहना है कि उन्हें भी ये एपिसोड पसंद नहीं आया, उन्हें तो कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए कहा गया था इसलिए उन्होंने सबकी तरीफ की, वरना वो तो एपिसोड बीच में रोकना चाहते थे। अमित का ये बयान सभी के लिए काफी शॉकिंग था। अब इस मामले पर शो के एंकर आदित्य नारायण ने भी बयान जारी किया है और अमित के बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

स्पॉटब्वॉय से बातचीत में आदित्य ने कहा, ‘अमित जी की बात का पूरा सम्मान करते हुए कहना चाहता हूं कि किसी लेजेंड के लेगेसी को 1-2 घंटे में दिखाना आसान काम नहीं होता। लेकिन हम हमेशा इसे बेहतर बनाने की पूरी कोशिश करते हैं, वो भी इन हालातों में। इस महामारी के माहौल के बीच सीमित टीम, संसाधन और क्रू के साथ हम दमन में शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बावजदू हम हर हफ्ते लोगों के कुछ न कुछ फ्रैश लाने की कोशिश कर रहे हैं, जब्कि बाकी चैनल को अपने पुराने एपिसोड्स ही चलाने पड़ रहे हैं’। 

‘अमित जी ने कई मौकों पर हमारे शो, कंटेस्टेंट्स और टीम की तारीफ की है। बल्कि वो तो वहां किशोर दा से जुड़ी कई पर्सनल यादें और किस्से कहानियां हमे सुना रहे थे। हमने ये सब बहुत एंजॉय किया। अगर वो किसी बात से खुश नहीं थे तो उन्हें शूटिंग के दौरान ही बोल देना चाहिए था। हमें ज्यादा खुशी होती अगर हम उनके इनपुट्स डालकर एपिसोड में कुछ बदलाव कर पाते’।

पढ़ें क्या कहा था अमित कुमार ने : Indian Idol 12: किशोर कुमार एपिसोड को अमित कुमार ने बताया बेकार, बोले- ‘मुझसे सबकी तारीफ करने के लिए कहा गया था’

chat bot
आपका साथी