India's Best Dancer 2: नोरा फतेही के लिए टेरेंस लुईस ने मलाइका अरोड़ा को किया इग्नोर, देखें VIDEO

मलाइका ने नोरा से पूछा कि क्या वो टेरेंस को मिस करती हैं। नोरा ने इससे पहले गीता और टेरेंस के साथ कुछ एपिसोड शूट किए थे। नोरा जवाब देती है बेशक मैंने उन्हें याद किया। प्रोफेशनल डांसर के साथ डांस करना हमेशा बहुत अच्छा लगता है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 10:23 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 10:23 AM (IST)
India's Best Dancer 2: नोरा फतेही के लिए टेरेंस लुईस ने मलाइका अरोड़ा को किया इग्नोर, देखें VIDEO
Image Source: India s Best Dancer 2 social media

नई दिल्ली, जेएनएन। नोरा फतेही इस वीकेंड डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 में बतौर गेस्ट नजर आने वाली हैं। आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे शो जज टेरेंस लुईस की नजर सिर्फ नोरा पर थी। नोरा के चक्कर में टेरेंस ने अपनी को जज मलाइका अरोड़ा को भी इग्नोर कर दिया।

नोरा को देखते रह गए टेरेंस

प्रोमो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि नोरा जैसे ही स्टेज पर आतीं हैं टेरेंस अपनी सीट से ही जोर से चिल्लाते हैं 'वेलकम बैक नोरा'। तो गीता मां उन्हें टोकते हुए कहतीं हैं कि उनके लिए मनीष है। इस बाद नोरा अपने बेली डांस मूव्स दिखातीं हैं, उनकी अदाएं देख टेरेंस उन्हें अपलक निहारते रह जाते हैं। ये सब देखकर गीता मां कहती हैं,' अरे मुंह तो बंद करो अंकल।

नोरा के लिए मलाइका को किया इग्नोर

इसके बाद टेरेंस नोरा को स्टेज तक ले जाने के लिए उठते हैं जबकि मलाइका खुद ही ऊपर चली जाती है। गीता फिर बताती हैं, 'आप मलाइका को छोड़ने तो नहीं गए थे? टेरेंस ने इशारा किया कि वह ऐसा करना भूल गया और अपने बचाव में कहता है, 'मलाइका, मैं तुम्हारी ड्रेस देखकर डिस्ट्रैक्ट हो गया कि तुम्हें देखता ही रह गया। इसके बीच मनीष भी कूद पड़े और टेरेंस से कहा कि आप अपनी सच्चाई 'गीता' पर हाथ रख कर साबित करें।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

टेरेंस को मिस करती थीं नोरा

एक अन्य सेगमेंट में मलाइका ने नोरा से पूछा कि क्या वह टेरेंस को मिस करती हैं। नोरा ने इससे पहले गीता और टेरेंस के साथ कुछ एपिसोड शूट किए थे। नोरा जवाब देती है, 'बेशक मैंने उन्हें याद किया। प्रोफेशनल डांसर के साथ डांस करना हमेशा बहुत अच्छा लगता है।' टेरेंस ने उन्हें थैंक्यू कहते हुए उनका हाथ पकड़ लिया। उन दोनों को देखते हुए, गीता और मलाइका ने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया।

chat bot
आपका साथी