अनुपमा की लाइफ में फिर होने वाली है सौतन की एंट्री, अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड के आने से शो में आएगा भूचाल

Anupama Upcoming Episode टीवी सीरियल अनुपमा में जल्द ही अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री होने वाली है। जिसके आते ही अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आ जाएगा। एक सौतन का दंश झेल चुकी अनुपमा अब क्या करेगी।

Ruchi VajpayeeThu, 02 Dec 2021 10:38 AM (IST)
Image Source: vajani aneri Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इनदिनों काफी हैप्पी ट्रैक चल रहा है। शाह हाऊस में बा और बपूजी की 50वीं एनिवर्सरी मनाई जा रही है। ऐसे में घरवाले दोनों की फिर से शादी करवा रहे हैं। मेंहदी, संगीत हल्दी जैसी रस्मों पर बच्चे और बड़े सभी काफी धूम मचा रहे हैं। ये सब अगर किसी को रास नहीं आ रहा तो वो है काव्या। काव्या से अनुपमा की खुशियां देखीं नहीं जा रहीं।

बा और बापूजी की होगी शादी

सबसे मजेदार बात ये है कि अनुपमा के जिस दोस्त 'अनुज' के नाम से भी बा चिढ़तीं थीं, उसी अनुज को उन्होंने बड़ी इज्जत के साथ बुलाया है। इससे अनुपमा बहुत ही ज्यादा खुश है पर उसकी ये खुशी ज्यादा दिन नहीं टिकने वाली। जल्द ही शो में अनुपमा की खुशियों पर ग्रहण लगने वाला है, क्योंकि वाली है एक स्पेशल करैक्टर की एंट्री।

जल्द नजर आएगी अनुज की एक्स

दरअसल, शो में जल्द ही अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री होने वाली है। जिसके आते ही अनुपमा की जिंदगी में भूचाल आ जाएगा। एक सौतन का दंश झेल चुकी अनुपमा अब क्या करेगी?  हाल में शो में दिखाया गया कि अनुपमा के दिल में अनुज के लिए प्यार उमड़ने लगा है। उसे एहसास हो गया है कि अनुज उसके लिए स्पेशल है, ऐसे में अपने बेस्ट मैन की जिंदगी में किसी और की एंट्री कैसे सह पाएगी अनुपमा?

अनुपमा के जीवन में फिर आएगा भूचाल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीरियल अनुपमा में अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड बनकर एक्ट्रेस अनेरी वजानी आने वाली हैं। अनेरी, सीरियल 'बेहद' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों' का जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। इनकी एंट्री के बाद जहां अनुज के जिंदगी के कई राज खुलेंगे। वहीं अनुपमा के बेटे पारितोष का नया लव एंगल भी सामने आएगा। शो में तोशू कि अपनी पत्नी किंजल से रोज लड़ाइयां हो रही हैं। ऐसे में काव्या उसे भड़का रही हैं कि तुम अपने लिए कोई बड़ा फैसला लो। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.