Shehnaaz Gill ने कनाडा में करवाया बोल्ड फोटोशूट, एक्ट्रेस की खूबसूरती पर आप भी फिदा न हो जाएं तो कहना

बिग बॉस 13 फेम और फेमस पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल को फैंस को फैंस का दिल कैसे जितना ये बख़ूबी मालूम है। कभी अपनी क्यूट स्माइल से तो कभी अपने भोलेपन से वो लोगों का दिल जीत ही लेती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 11:27 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 11:38 AM (IST)
Shehnaaz Gill ने कनाडा में करवाया बोल्ड फोटोशूट, एक्ट्रेस की खूबसूरती पर आप भी फिदा न हो जाएं तो कहना
Photo Credit - Shehnaaz Kaur Gill Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 फेम और फेमस पंजाबी सिंगर शहनाज़ कौर गिल को फैंस का दिल कैसे जीतना ये बख़ूबी मालूम है। कभी अपनी क्यूट स्माइल से तो कभी अपने भोलेपन से वो लोगों का दिल जीत ही लेती हैं। शहनाज़ड को लोग कितना प्यार करते हैं इस बात का अंदाज़ा इसी से लगा लीजिए कि उनकी हर एक्टिविटी पर फैंस की नज़र रहती है। वो कब कहां जा रही हैं, सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट सब कुछ फैंस की निगरानी में रहते हैं।

फिलहाल शहनाज़ अपने एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में कनाडा गई हुईं। लेकिन लोगों से दूर होकर भी उनके पास कैसे रहना है ये शहनाज़ से सीखना चाहिए। कुछ दिन पहले शहनाज़ ने कनाडा से ही अपने फैंस के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो वहां बहुत बोर हो रही हैं, इसलिए उनके फैंस उनसे बात करें। अब शहनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट फोटोज़ शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। सिंगर की इन फोटोज़ को देखकर मालूम पड़ रहा है कि ये उनके होटल रूम की फोटोज़ हैं।

इन फोटोज़ में शहनाज़ बेड पर बैठकर अलग-अलग पोज़ दे रही हैं। फोटोज़ में दिख रहा है कि शहनाज़ ने रेड कलर का टॉप पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम जींस कैरी की है। इन फोटोज़ में शहनाज़ की खूबसूरती देखते ही बन रही है। सिंगर के फैंस भी उनकी फोटो पर कमेंट कर उन्हें सुंदरी होने का टैग दे रहे हैं। आप भी देखें फोटोज़।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि शहनाज़ जल्द ही रैपर बादशाह के साथ एक सॉन्ग में नज़र आने वाली हैं। इस गाने की वजह से शहनाज़ लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले शहनाज़ और बादशाह शूटिंग के सिलसिले में कश्मीर पहुंचे थे जहां से उन्होंने अपने कुछ वीडियो और फोटो भी पोस्ट किए थे। सिंगर ने हाल ही में गाने का पहला पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है जिस पर लिखा है 'FLY' हालांकि सॉन्ग कब रिलीज़ होगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में अब फैंस को इंतज़ार है कि तो पंजाबियों की जोड़ी क्या कमाल दिखाएगी।

chat bot
आपका साथी