Covid महामारी के बीच एजाज़ ख़ान ने ऐसे मनाया गर्लफ्रैंड पवित्र पुनिया का बर्थडे, देखें तस्वीरें

बिग बॉस फेम और फेमस टीवी स्टार्स एजाज़ ख़ान और पवित्रा पुनिया अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं। किसी पार्टी में जाना हो या फिर वेकेशन पर दोनों अब साथ में ही जाते हैं। बिग बॉस के बाद से ये लव बर्ड्स काफी चर्चा में रहने लगे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 12:26 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 12:34 PM (IST)
Covid महामारी के बीच एजाज़ ख़ान ने ऐसे मनाया गर्लफ्रैंड पवित्र पुनिया का बर्थडे, देखें तस्वीरें
Photo credit - Eijaz Khan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' फेम और फेमस टीवी स्टार्स एजाज़ ख़ान और पवित्रा पुनिया अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं। किसी पार्टी में जाना हो या फिर वेकेशन पर, दोनों अब साथ में ही जाते हैं। बिग बॉस के बाद से ये लव बर्ड्स काफी चर्चा में रहने लगे हैं। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। जैसे हाल ही में पवित्रा के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज़ में पवित्रा काफी खुश नज़र आ रही हैं, वहीं बच्चों की तरह गुब्बारों से खेल रही हैं।

दरअसल, 22 अप्रैल को पवित्रा अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। अब क्योंकि कोरोना महामारी को देखते हुए मुंबई में 15 दिन का कर्फ्यू लगा हुआ है ऐसे में एजाज़ ने घर पर ही पवित्रा का बर्थडे सेलिब्रेट किया। एजाज़ ने अपने इंस्टाग्राम पर पवित्रा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो साथ में एंजॉय करते दिख रहे हैं। फोटो में साफ नज़र आ रहा है कि एजाज़ के इस बर्थडे सरप्राइज़ से पवित्रा काफी खुश हैं।

फोटोज़ शेयर करते हुए एजाज़ ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘हैपी बर्थडे बेबी। हमेशा मुस्कुराती रहो, हमेशा चमकती रहो , आई लव यू। लॉकडाउन में हैपी बेबी पवित्रा की पार्टी विद एक टू मच केक हो गया। एजाज़ एक इस पोस्ट पर बिग बॉस फेम मुन पंजाबी ने भी कमेंट कर पवित्रा को जन्मदिन की बधाई है। वहीं पवित्रा ने भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें अपनी ज़िंदगी का सबसे कीमती तोहफा बताया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

आपको बता दें कि एजाज और पवित्र साथ में बिग बॉस 14 में नज़र आए थे और यहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई। हालांकि शो के दौरान दोनों के बीच ज़ोरदार झगड़ा देखने को भी मिला था, लेकिन जब पवित्रा बिग बॉस से बाहर हुईं उसके बाद एजाज़ ज्यादा दिन तक अपनी फीलिंग्स को छुपा नहीं पाए और उन्होंने खुलकर इस बात का इज़हार कर दिया कि वो पवित्रा से प्यार करने लगे हैं। बस फिर क्या था पवित्रा तो पहले से ही एजाज़ को पसंद करती थीं इसलिए उन्होंने झट से हां बोल दी। बिग बॉस से बाद से ये कपल अब अपनी फोटोज़ को लेकर काफी चर्चा में रहता है।

chat bot
आपका साथी