Disha Parmar नहीं इस फेमस एक्ट्रेस के साथ राहुल की रोमांटिक तस्वीरें हो रहीं वायरल, दिखी हॉट कैमिस्ट्री...

बिग बॉस 14 रनरअप और फेमस सिंगर राहुल वैद्य शो खत्म होने के बाद से ही किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। राहुल फिलहाल ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने के लिए केप टाउन गए हुए हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 01:04 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 01:48 PM (IST)
Disha Parmar नहीं इस फेमस एक्ट्रेस के साथ राहुल की रोमांटिक तस्वीरें हो रहीं वायरल, दिखी हॉट कैमिस्ट्री...
Photo credit - Rahul Vaidya and Rashami Desai Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 14 रनरअप और फेमस सिंगर राहुल वैद्य शो खत्म होने के बाद से ही किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। राहुल फिलहाल ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेने के लिए केप टाउन गए हुए हैं। इसी बीच सिंगर की कुछ रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, लेकिन ये रोमांटिक तस्वीरें उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ नहीं हैं, बल्कि किसी और के साथ हैं।

जी हां, दिशा के साथ नहीं बल्कि एक बेहद फेमस एक्ट्रेस के साथ राहुल की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं और वो एक्ट्रेस हैं बिग बॉस 13 फेम रश्मी देसाई। राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर रश्मी के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर रोमांटिक माहौल बना रखा है। इन फोटोज़ में राहुल और रश्मि काफी प्यारे लग रहे हैं। दोनों ने ब्लैक कलर के आउटफिट पहन रखे हैं। जहां रश्मि न ब्लैक रंग का अनारकली सूट पहना हुआ है, तो वहीं ब्लैक पठानी सूट में राहुल काफी डैंशिंग लग रहा हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)

राहुल और रश्मि की रोमांटिक फोटोज़ देख लेगों को दिमाग चकरा गया और वो सवाल कर रहे हैं कि ये क्या माजरा है? ये कब हुआ? कहां हुआ? कैसे हुआ? तो चलिए इन फोटोज़ के पीछे की कहानी भी हम आपको बता देते हैं। दरअसल, ये फोटोज़ राहुल और रश्मी के एक सॉन्ग के दौरान की हैं। इस सॉन्ग की एक छोटी से झलक रश्मि और राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इस सॉन्ग में राहुल और रश्मि लीड रोल में नज़र आ रहे हैं। ये गाना साल 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘भाग जॉनी’ के सॉन्ग ‘किन्ना सोना तू हां का न्यूज वर्जन है’। ऑरिजनल गाने को सुनील कामनाथ ने अपनी आवाज़ दी थी। वहीं अब इस गाने राहुल अपनी अवाज़ में दर्शकों के सामने पेश कर रहे हैं। वहीं राहुल और दिशा के बीच दिख रही हॉट कैमिस्ट्री को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

chat bot
आपका साथी