तस्वीरों में देखें रियल लाइफ में कितनी बोल्ड हैं भाभी जी घर पर है! की गुलफाम कील

Bhabiji Ghar Par Hain फाल्गुनी रजनी भाभी जी घर पर है! से पहले कई और शोज में नजर आ चुकी हैं। वह एक्टिंग के अलावा सशोल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

Priti KushwahaTue, 22 Jun 2021 11:18 AM (IST)
Photo Credit - Falguni Rajani Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhabiji Ghar Par Hain : कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर है!' दर्शकों के पसंदीदा शोज में से एक है। इस शो को लेकर लोगों की दीवानगी बस देखते ही बनती है। शो में कलाकरों की कॉमेडी आपको सब कुछ भुलाकर हंसने को मजबूर कर देती है। ये शो लंबे वक्त से दर्शाकें को बांधे हुए है और उनका मनोरंजन कर रहा है। 'भाभी जी घर पर है!' शो न सिर्फ दर्शकों को हंसाता है बल्कि इसमें ​रिश्तों को कैसे निभाना है ये भी बखूबी दिखया जाता है। शो में अंगूरी भाभी से लेकर गोरी मेम, हप्पू सिंह और विभूति नारायण जैसे कैरेक्टर्स को काफी पसंद किया जाता है।

वहीं शो में एक ऐसा कैरेक्टर है जो अपने लटकों झटकों से पूरे मोहल्ले को दीवाना बनाता है। जी हां आप समझ ही गए होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं शो 'गुलफाम कली' की। शो में 'गुलफाम कली' के रोल काफी पंसद किया जाता है। 'गुलफाम कली' का रोल 'भाभी जी घर पर है!' में एक्ट्रेस फाल्गुनी रजनी ने निभाया है। फाल्गुनी रियल लाइफ में काफी खूबसूरत और बोल्ड हैं। आज हम आपको फाल्गुनी रजनी की ग्लैमरस फोटोज​ दिखाने जा रहें हैं। तो चलिए देखते हैं...

फाल्गुनी रजनी 'भाभी जी घर पर है!' से पहले कई और शोज में नजर आ चुकी हैं। वह एक्टिंग के अलावा सशोल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। उनकी इन खूबसूरत तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। फाल्गुनी के इंस्टाग्राम पर 2.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

आपको बता दे कि फाल्गुनी रजनी ने अपने पर्सनल लाइफ में कई उतार—चढ़ाव देखे हैं। एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले फाल्गुनी एक आर्टिफिशियल ज्वैलरी की दुकान पर काम करती थीं। उन्होंने 'भाबीजी घर पर हैं' के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया हैं। फाल्गुनी हिंदी के अलावा गुजराती और मराठी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लंबे समय एक्टिंग में गुजारने के बाद उन्हें सही मायने में पहचान ​टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' से मिली है। फाल्गुनी रजनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह टीचर या वकील बनना चाहती थीं। लेकिन परिवार की जिम्मेदारियों के चलते उन्हें एक्टिंग में आना पड़ा।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.