Shweta Tiwari पर भड़के पति अभिनव कोहली, बोले- तुम बहुत गिर गई हो और गिरती ही जा रही हो

image source: Shweta Tiwari official instagram account

इंस्टाग्राम पर एक लाइव में अभिनव ने कहा’श्वेता तुम्हें शर्म नहीं आती ये कहने में कि मैं पैसे खर्च नहीं करता मैं अपनी मेहनत की कमाई तुम्हारे बैंक अकाउंट में भेजता रहता हूं।मैंने अभी थोड़े दिनों पहले ही एक शो से मिले पैसों में से 40% तुम्हें भेज दिए थे।

Ruchi VajpayeeMon, 10 May 2021 09:30 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ‘खतरों के खिलाड़ी’ के शूट पर केपटाउन में हैं वहीं उनके पति अभिनव कोहली एक के बाद एक उनपर इल्जामों की बारसात कर रहें हैं। दोनों की आपस की लड़ाई अब खुलेआम हो रही है। एक तरफ अभिनव आरोप लगा रहे हैं कि श्वेता उन्हें बिना बताए गईं हैं, तो वहीं श्वेता ने साउथ अफ्रीका से उन्हें करारा जवाब दिया। श्वेता के आरोपों पर अभिनव ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर पटलवार किया है।

’श्वेता तुम्हें शर्म नहीं आती'

इंस्टाग्राम पर एक लाइव में अभिनव ने कहा,’श्वेता तुम्हें शर्म नहीं आती ये कहने में कि मैं पैसे खर्च नहीं करता, मैं अपनी मेहनत की कमाई तुम्हारे बैंक अकाउंट में भेजता रहता हूं।मैंने अभी थोड़े दिनों पहले ही एक शो से मिले पैसों में से 40% तुम्हें भेज दिए थे। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही श्वेता ने अभिनव पर ये आरोप लगाया था कि वो अपने बच्चे पर एक भी पैसे खर्च नहीं करते।

'तुम पहले ही बहुत गिर गई थी'

आगे अभिनव ने कहा,’पैसा हजम भी कर लेती हो और कहती हो कि मैं पैसे नहीं भेजता, बच्चे पर सिर्फ तुम खर्च कर रही हो। तुम पहले ही बहुत गिर गई थी, तुम बस गिरती ही जा रही हो।

अभिनव बोल- झूठ बोल रहीं हैं श्वेता

अभिनव ने इससे भी इनकार किया कि श्वेता ने केपटाउन जाने से पहले उनसे बात की थी और बताया था कि रेयांश कहां है।उन्होंने कहा कि अगर ये सच है तो श्वेता दिखाए अपने कॉल रिकॉर्ड।अभिनव ने आगे कहा कि देश में कोरोना महामारी फैली है हर तरह लोग मर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कोरोना की तीसरी लहर बच्चों के लिए बहुत खतरनाक है ऐसे में तुम रेयांश को छोड़कर चली गईं क्योंकि तुम्हें पैसे कमाने थे।अभिनव का ये भी आरोप है कि श्वेता ने उनके बेटे रेयांश को जानबूझ कर उनसे दूर रखा है।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.