Hina Khan On Nepotism: नेपोटिज़्म को लेकर बोली हिना ख़ान- 'साबित करने के लिए कम से कम एक मौका तो दें'

Hina Khan On Nepotism टीवी से निकलकर हाल ही में डिजिटल डेब्यू करने वाली हिना ख़ान ने कहा है कि टीवी स्टार को फ़िल्मों में कुछ बड़ा करना इतना आसान नहीं है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 10:55 AM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 11:27 AM (IST)
Hina Khan On Nepotism: नेपोटिज़्म को लेकर बोली हिना ख़ान- 'साबित करने के लिए कम से कम एक मौका तो दें'
Hina Khan On Nepotism: नेपोटिज़्म को लेकर बोली हिना ख़ान- 'साबित करने के लिए कम से कम एक मौका तो दें'

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बहस चल रही हैं। इस बहस में कंगना रनोट से लेकर सैफ अली ख़ान तक अपनी राय रख चुके हैं। टीवी से लेकर फ़िल्म इंडस्ट्री के लोग भी अपने कहानियां बता रहे हैं। इस लिस्ट में एक नाम और शामिल हो गया है। टीवी से निकलकर हाल ही में डिजिटल डेब्यू करने वाली हिना ख़ान ने कहा है कि टीवी स्टार को फ़िल्मों में कुछ बड़ा करना इतना आसान नहीं है। हमें कम से कम एक मौका देना चाहिए।

न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए हिना ख़ान ने कहा, 'हमारे पास जिस चीज की कमी है, वो है समानता। नेपोटिज़्म तो हर जगह मौजूद है और हमारी इंडस्ट्री में भी है। अगर आप स्टार हैं और अपने बेटे को लॉन्च करना चाहते हैं, तो यह बिल्कुल सही है। लेकिन यह सही नहीं है कि आप आउटसाइडर को बराबर का मौका भी ना दें। टीवी एक्टर्स बड़ी मुश्किल से बॉलीवुड में कुछ बड़ा कर पाते हैं, क्योंकि हमें सही मौका नहीं मिलता है। कम से कम हमें अपने आपको साबित करने का एक मौका तो दीजिए।'

इसे भी पढ़िएः जानें- क्यों चर्चा में है सुशांत से जुड़ा ये डायलॉग, पढ़कर आप भी कर देंगे शेयर

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हिना ने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत की सफ़र मुझे बहुत प्रेरित करता है। मैं कई चीजों के लिए उनसे प्रेरणा लेती हूं। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के जरिए भारतीय सिनेमा में अपना स्थान बनाया। हम, आउटसाइडर हैं, हमारा कोई गॉडफादर नहीं है। हम बस थोड़ा-सा सम्मान और पहचान चाहते हैं। इसलिए एक संतुलन होना चाहिए।'

आपको बता दें कि हिना ख़ान लंबे समय तक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी शोज़ से जुड़ी रही। इसके बाद उन्होंने हाल ही में ज़ी-5 की वेब सीरीज़ अनलॉक के लिए डिजिटल डेब्यू किया है। हिना इंडस्ट्री में होने वाले भेदवाभ को लेकर भी बातें की हैं। उन्होंने बताया की कॉन्स फ़िल्म फेस्टिवल्स के दौरान भारतीय डिजाइनर्स ने उनके साथ भेदभाव किया। उन्होंने बताया कि विदेशी में ऐसा नहीं होता है। एक्टर सिर्फ एक्टर होता है। चाहे वह डेली शोप करता हो या डिजिटल शो।

chat bot
आपका साथी