नए फोटोशूट में काफी दिलकश लग रही हैं Hina Khan, कोरोना को हराने के बाद की काम पर वापसी

हिना खान ने सोशल मीडिया पर बताया कि अब वो कोरोना की गिरफ्त से बाहर हैं और अपने काम पर वापस लौट गईं हैं।पिता के निधन और बीमारी से ठीक होने के बाद हिना ने पहला फोटोशूट कराया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 02:16 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 02:16 PM (IST)
नए फोटोशूट में काफी दिलकश लग रही हैं Hina Khan, कोरोना को हराने के बाद की काम पर वापसी
image source: hina khan Official Instagram account

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस हिना खान पर पिछले दिनों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।एक तरफ जहां उनके पिता का निधन हो गया वहीं वो खुद कोरोना पॉजिटिव हो गई। अब हिना इस गम से बाहर आने की कोशिश कर रही हैं। हिना ने सोशल मीडिया पर बताया कि अब वो कोरोना की गिरफ्त से बाहर हैं और अपने काम पर वापस लौट गईं हैं। बीमारी से ठीक होने के बाद हिना ने पहला फोटोशूट कराया है।

इस फोटोशूट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए हिना ने बताया कि वो अपने पिता को कितना याद कर रही हैं। साथ ही कैसे उनके पिता उनकी तैयार होने में मदद करते थे। हिना ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- पहला शूट पिता के निधन के बाद, आपको बहुत मिस कर रही हूं डैड, मैं जानती हूं आप हमेशा मुझे गाइड करेंगे, सुरक्षित रखेंगे। मुझे सही रास्ता दिखाएंगे और हमेशा मेरे साथ खड़े रहेंगे। आई लव यू।

'आई लव यू डैडी'

दूसरी फोटो शेयर करते हुए हिना ने बताया कि कैसे उनके पिता उन्हें तैयार होने में मदद करते थे। उन्होंने लिखा- कैसे आप घर में मेरी मेकअप चेयर सेट करते, एसी चलाते थे, बीच में मुझे देखने आते थे, मुझे तैयार होता देखते थे। वो गर्व से देखने वाली आंखों, मैंने आज सब मिस किया। आई लव यू डैडी, आपकी स्ट्रॉन्ग बेटी आपको बहुत याद कर रही है।

पापा की टी-शर्ट पहनकर किया था लाइव

हिना खान ने कोरोना से जंग जीतने के बाद इंस्टाग्राम लाइव किया था जिसमें उन्होंने अपने फैंस को अपने आने वाले गाने के बारे में बताया था।  उन्होंने फैंस को सपोर्ट करने और प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा था। इस लाइव के दौरान हिना ने अपनी पिता की टीशर्ट पहनी हुई थी। उन्होंने कहा था कि वह अपने पापा की स्ट्रॉन्ग बेटी हैं और वो हमेशा उनके साथ हैं।

chat bot
आपका साथी