पिता को खोने के बाद अभी भी सदमे में हैं Hina Khan, कहा- किसी से बात करने का मन नहीं करता

image source: hina khan official instagram account

कोरना पॉजिटिव होने के वक्त को याद करते हुए हिना ने कहा कि वो वक्त बहुत बुरा था। मैं अकेली थी और डरी हुई थी। पर मुझे लगता है शायद ये भी अच्छे के लिए हुआ मेरी बीमारी के बाद मां का सारा ध्यान मेरी देखभाल में लग गया...

Ruchi VajpayeeSun, 16 May 2021 10:00 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपने पिता को खोया है वो अभी भी इस सदमें से निकल नहीं पाई हैं। हिना को पिता के निधन की जानकारी तब मिली जब वो कश्मीर में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। न्यूज मिलते ही एक्ट्रेस वापस मुंबई आ गईं। पिता की मौत के अगले ही दिन एक्ट्रेस खुद कोरोना पाजिटिव हो गईं जिसके चलते उन्हें खुद आइसोलेट होना पड़ा।इन तमाम परेशानियों पर अब हिना ने खुलकर बात की है।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में हिना ने कहा, जितना ज्यादा इसके बारे में सोचा उतनी ही तकलीफ होती है। मेरा कुछ भी करने का मन नहीं करता, और ना ही किसी से बातचीत करने का मन करता है। मुझे अभी और टाइम चाहिए नॉर्मल होने के लिए। कुछ ऐसे काम भी हैं जिन्हें टाला नहीं जा सकता बस वो ही निपटाने में लगी हूं।

'अपने पिता जैसा ही पति चाहिए'

हिना ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा, मेरे माता-पिता एक बेहतरीन कपल थे। मैं शादी में भरोसा करती हूं इसका कारण भी मेरे पैरेंट्स ही हैं। मैंने उनके झगड़े, एक दूसरे के लिए चाहत और एक दूसरे के लिए प्यार देखा है। मैं हमेशा से दुआ करती हूं कि जब भी मेरा पति हो तो वो मेरे

पिता जैसा हो। वो हर चीज में परफेक्ट थे।

'शायद अच्छे के लिए ही हुआ'

कोरना पॉजिटिव होने के वक्त को याद करते हुए हिना ने कहा कि वो वक्त बहुत बुरा था। मैं अकेली थी और डरी हुई थी। मेरी धड़कनें बढ़ गईं थी।पर मुझे लगता है शायद ये भी अच्छे के लिए हुआ, मेरी बीमारी के बाद मां का सारा ध्यान मेरी देखभाल में लग गया वो अपने गम को कुछ हद तक भूल गईं।

पिता के निधन के महज एक दिन बाद ही हिना कोरोना पॉजिटिव होने के चलते क्वारैंटाइन हो गई थीं। क्वारैंटाइन के समय हिना ने मां का सहारा ना बन पाने का अफसोस जताया था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.