टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान के पिता का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस

पिता के साथ हिना खान, फोटो साभार: Instagram (Viral Bhayani)

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री हिना खान के पिता का निधन हो गया है। हिना खान के पिता का निधन मुंबई में कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। इस खबर को सुनने के बाद हिना खान सहित उनका पूरा परिवार सदमे में है।

Pratiksha RanawatTue, 20 Apr 2021 07:05 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना काल में लगाताक बुरी खबरों का सिलसिला चला ही आ रहा है। अब हाल ही में टेलीविजन जगत से एक बुरी खबर आई है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री हिना खान के पिता का निधन हो गया है। हिना खान के पिता का निधन मुंबई में कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। इस खबर को सुनने के बाद हिना खान सहित उनका पूरा परिवार सदमे में है।

हिना खान के पिता के इस मुश्किल समय में चले जाना उनके और उनके परिवार के लिए बेहद गमगीन है। हिना खान अपने पिता से काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती थीं। वो अक्सर पिता के साथ कई तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। अचानक पिता का साया सिर से उठ जाने की वजह से हिना खान भी इस समय सदमे में हैं।

इस खबर की पुष्टि सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट विरल भायानी ने भी की है। विरल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए हिना की अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हिना खान के पिता की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ। उनका निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है। हिना और उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।'

विरल भायानी के इस पोस्ट पर अब टीवी के सितारे और हिना के दोस्त भी रिएक्शन दे रहे हैं। अभिनेत्री युविका चौधरी ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हे भगवान ये क्या हो रहा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।' वहीं वाहिबीज डोराबजी ने कमेंट किया, 'ये दिल तोड़ने वली खबर है। भगवान उनकी आत्मा को शाति दे। परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।'

बता दें कि हिना खान छोटे पर्दे की जानी- मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। इसके बाद हिना खान बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। हिना खान ने अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर लिया है। बीते दिनों हिना 'हैक्ड' फिल्म में नजर आई थी।

'रामायण' की 'सीता' ने ऐसे दी थी कोरोना को मात, 'नॉन गुजरातियों' के लिए शेयर की टिप्स

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.