Happy Birthday Rahul Vaidya: दिशा परमार ने पति को रोमांटिक फोटो के साथ किया बर्थडे विश, कहा- 'खुशकिस्मत हूं कि...'

Rahul Vaidya Birthday इंडियन आइडल से टीवी पर अपनी पहचान बनाने वाले राहुल वैद्य ना सिर्फ अपनी सिंगिंग बल्कि अपने स्टाइल से भी सबका दिल जीत लेते हैं। फिलहाल राहुल को आपने खतरों के खिलाड़ी में खतनाक स्टंट्स करते देखा होगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:23 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:23 AM (IST)
Happy Birthday Rahul Vaidya: दिशा परमार ने पति को रोमांटिक फोटो के साथ किया बर्थडे विश, कहा- 'खुशकिस्मत हूं कि...'
Image Source: Disha Parmar Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। सिंगर राहुल वैद्य अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पत्नी दिशा परमार के साथ मालदीव में हैं। राहुल डेस्टिनेशन से अपने वेकेशन की फोटोज शेयर कर रहे हैं। राहुल और राहुल की इस प्यारी सी फोटो पर फैन्स खूब सारा लुटा रहे हैं। सोशल मीडिया पर राहुल को काफी सारी बर्थडे विश मिल रहीं हैं।

इंडियन आइडल से टीवी पर अपनी पहचान बनाने वाले राहुल वैद्य आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ना सिर्फ अपनी सिंगिंग बल्कि अपने स्टाइल से भी राहुल सबका दिल जीत लेते हैं। फिलहाल राहुल को आपने खतरों के खिलाड़ी में खतनाक स्टंट्स करते देखा होगा।

तस्वीरों में दिशा और राहुल दोनों ऑरेंज कलर में रंगे नजर आ रहे हैं। दिशा ने राहुल को कसकर गले लगाया हुआ है। अपने पोस्ट में बर्थडे बॉय की वाइफ ने लिखा उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे टू द लव ऑफ माई लाइफ! मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने तुम्हें पा लिया!'

अभी एक दिन पहले ही यह कपल मालदीव के लिए रवाना हुआ है। एयरपोर्ट पर उन्हें मस्ती के मूड में देखा गया। राहुल ने अपने लिए बर्थडे सॉन्ग भी गाया। यह ट्रिप खासतौर पर उनके बर्थडे के आसपास बनाई गई थी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

राहुल और दिशा ने जुलाई में शादी की थी। दिशा ने राहुल के लिए बिग बॉस 14 के घर में अपने प्यार का एहसास किया था, यहां तक ​​कि उन्हें प्रपोज भी किया था। ये बात का खुलासा खुद दिशा ने मीडिया से किया था। बिग बॉस के बाद, दोनों अपने व्यस्त कार्य शेड्यूल के बीच एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो राहुल ने खतरों के खिलाड़ी 11 पोस्ट बीबी में भाग लिया और कुछ संगीत वीडियो भी किए। वहीं दिशा वर्तमान में 'बड़े अच्छे लगते हैं' 2 में प्रिया के रूप में नजर आ रहीं है। इस डेली सोप में उन्हें नकुल मेहता के साथ कास्ट किया गया है।

chat bot
आपका साथी