Happy Birthday Anita Hassanandani: टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं अनीता हसनंदानी, कुछ ऐसी है इनकी कहानी, जानें ये खास बातें

अभिनेत्री अनीता हसनंदानी, Instagram : anitahassanandani .

अनीता हसनंदानी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। अनीता हसनंदानी की गिनती टीवी इंडस्ट्री की हिट अभिनेत्रियों में होती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है।

Anand KashyapTue, 13 Apr 2021 04:47 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। अनीता हसनंदानी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीता है। अनीता हसनंदानी की गिनती टीवी इंडस्ट्री की हिट अभिनेत्रियों में होती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है। वह अपना जन्मदिन 14 अप्रैल को मानती हैं। इस मौके पर हम आपको अनीता हसनंदानी से जुड़ी खास बातें बताते हैं।

अनीता हसनंदानी का जन्म 14 अप्रैल 1981 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी पूरी पढ़ाई मुंबई से की है। मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अनीता हसनंदानी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में एकता कपूर के बहुतचर्चित टीवी सीरियल 'कभी सौतन कभी सहेली' से की थी। इसके बाद अनीता हसनंदानी ने 'कोई अपना सा', 'काव्यांजलि', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'क्या दिल ने कहा', 'कसम से', 'प्यार तुने क्या किया' और 'नागिन' सहित कई हिट टीवी सीयिरल्स में नजर आ चुकी हैं।

इन सभी सीरियल्स ने अनीता हसनंदानी को टेलिविजन जगत की बड़ी अभिनेत्री बनने में मदद की। वहीं टीवी सीरियल्स के अलावा अनीता हसनंदानी फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत साउथ सिनेमा से की थी। अनीता हसनंदानी पहली बार साल 2001 में तमिल फिल्म 'नुव्वु नेनु' में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों के लिए काम किया था।

अनीता हसनंदानी की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'कुछ तो है' थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद अनीता हसनंदानी 'कृष्णा कॉटेज', 'सिलसिले', 'कोई अपना सा', 'दस कहानियां', 'रागिनी एमएमएस 2' और 'हीरो' में नजर आई थीं। इतनी फिल्में करने के बावजूद अनीता हसनंदानी को बॉलीवुड में वह मुकाम नहीं मिल सका जो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में हासिल किया है।

अनीता हसनंदानी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में कॉर्पोरेट प्रोफेशनल रोहित रेड्डी से शादी की थी। शादी से पहले इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने गोवा में शादी की थी। इन दोनों की पहली मुलाकात जिम में हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकातों को सिलसिला तेज हो गया और धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित रेड्डी ने जब अनीता हसनंदानी से अपने प्यार का इजहार किया था तो उन्हें नहीं पता था कि वह टीवी की इतनी बड़ी अभिनेत्री हैं।

 

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.