Kapil Sharma के घर आयी नन्ही परी, बधाइयों का लगा तांता, जानिए क्या बोले सुनील ग्रोवर...

Kapil Sharma Blessed with a baby girl कपिल ने गिन्नी चतरथ की डिलीवरी डेट का खुलासा अपने ही एक ट्वीट में किया था जब अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ का पोस्टर शेयर किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 08:58 AM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 08:14 PM (IST)
Kapil Sharma के घर आयी नन्ही परी, बधाइयों का लगा तांता, जानिए क्या बोले सुनील ग्रोवर...
Kapil Sharma के घर आयी नन्ही परी, बधाइयों का लगा तांता, जानिए क्या बोले सुनील ग्रोवर...

नई दिल्ली, जेएनएन। द कपिल शर्मा शो के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा पापा बन गये हैं। उनकी बेटर हाफ़ गिन्नी चरतथ ने बेटी को जन्म दिया है। कपिल ने ट्विटर के ज़रिए अपने फैंस को इस ख़ुशखबरी की जानकारी दी। ख़बर आते ही कपिल को बधाइयां मिलने लगी हैं। 

कपिल ने मंगलवार सुबह लगभग 5 बजे ट्वीट करके लिखा- बेबी गर्ल का जन्म हुआ है। आपका आशीर्वाद चाहिए। जय माता दी। कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल हिंदू रीति-रिवाज़ से 12 दिसम्बर को जालंधर में हुई थी। इसके बाद आनंद कारज सेरेमनी हुई थी। कपिल और गिन्नी कॉलेज के वक़्त से एक-दूसरे को जानते हैं। पारिवारिक पृष्ठभूमि अलग होने की वजह से दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ मुश्किलें आयी थीं, मगर 2017 में कपिल के ख़राब वक़्त में जब गिन्नी ने साथ दिया तो हालात बदल गये।

Loading…  

Blessed to have a baby girl 🤗 need ur blessings 🙏 love u all ❤️ jai mata di 🙏

— Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) December 9, 2019

कभी कपिल शर्मा के साथ उनके शोज़ में कॉमेडी के रंग जमाने वाले सुनील ग्रोवर ने भी कपिल को पापा बनने के लिए बधाई दी। सुनील ने लिखा- बधाई। प्यार और शुभकामनाएं। बता दें कि सुनील ने कपिल के शो में पहले गुत्थी और फिर रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे किरदार निभाकर काफ़ी लोकप्रियता बटोरी थी।

Congratulations!! Love and wishes. 🎉🎶

— Sunil Grover (@WhoSunilGrover) December 10, 2019

कपिल के पापा बनने पर सबसे पहले गुरु रंधावा ने बधाई दी थी। उन्होंने लिखा कि पाजी बधाई हो। अब मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया हूं। कीकू शारदा ने बधाई देते हुए लिखा कि बेहद ख़ुश हूं। बच्चे का स्वागत है। एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने कपिल को बधाई दी। भुवन बाम ने लिखा- भैया बधाई हो। दिया मिर्ज़ा ने भी कपिल को बेटी के लिए बधाई दी है।

Congratulations brother ,,,,, so so happy for you , welcome to the little bundle of joy 🤗🤗🤗🤗🤗❤️❤️❤️❤️— kiku sharda (@kikusharda) December 10, 2019

Congrats my paji. I’m officially a Chacha now ❤️— Guru Randhawa (@GuruOfficial) December 9, 2019

Congratulationssssssss!!!! 😀😀 god bless the baby girl with all the happiness ❤️— Rakul Singh (@Rakulpreet) December 10, 2019

Bhaiya! Congratulations! 🤗♥️— Bhuvan Bam (@Bhuvan_Bam) December 9, 2019

Congratulations Kapil! Love and blessings for your baby girl 💓— Dia Mirza (@deespeak) December 10, 2019

बता दें कि कुछ दिन पहले कपिल ने डिलीवरी डेट का खुलासा ट्विटर के ज़रिए ही किया था। अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ का फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए कपिल ने लिखा था कि आपकी गुड न्यूज़ से पहले ही मेरी गुड नयूज़ आ जाएगी। बता दें कि गुड न्यूज़ 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। अक्षय ने भी कपिल को उनकी गुड न्यूज़ के लिए बधाई दी थी।

Congratulations paji .. poster is looking very nice, but my good news is coming before ur good news 😜 hahahaha, all the best team #GoodNews https://t.co/8mSvwblMSp" rel="nofollow— Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) November 14, 2019

कपिल इन दिनों द कपिल शर्मा शो होस्ट कर रहे हैं। शो की भी लगभग एक साल हो गया है। कपिल ने अपना करियर छोटे पर्दे पर बतौर स्टैंड अप कॉमेडियन शुरू किया था, मगर अपने टैलेंट के दम पर आगे बढ़ते गये और अपना शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल लेकर आये। कपिल ने किस किस को प्यार करूं फ़िल्म से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। उनकी दूसरी फ़िल्म फिरंगी 2017 में आयी। हॉलीवुड फ़िल्म द एंग्री बर्ड 2 के लिए कपिल ने आवाज़ भी दी थी।

chat bot
आपका साथी