दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

अनुपमां को पछाड़कर टॉप पर पहुंचा गुम है किसी के प्यार में, नील भट्ट ने जाहिर की खुशी

गुम है किसी के प्यरा में, फोटो साभार: Instagram

बीते कई हफ्तों से धारावाहिक अनुपमां टीआरपी लिस्ट में टॉप पर था। लेकिन इस बार आई टीआरपी लिस्ट में धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में ने इस धारावाहिक को पछाड़कर अपनी जगह टॉप पर बना ली है।

Pratiksha RanawatFri, 14 May 2021 05:09 PM (IST)

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन पर कई बेहतरीन धारावाहिक आते हैं। इन धारावाहिकों के बीच TRP के लिए तगड़ा मुकाबला रहता है। बीते कई हफ्तों से धारावाहिक 'अनुपमां' टीआरपी लिस्ट में टॉप पर था। लेकिन इस बार आई टीआरपी लिस्ट में धारावाहिक 'गुम है किसी के प्यार में' ने इस धारावाहिक को पछाड़कर अपनी जगह टॉप पर बना ली है। अपने शो के टॉप पर आने से इसमें काम कर रहे कलाकार भी बेहद खुश हैं।

धारावहिक में विराट का किरदार निभाने वाले अभिनेता नील भट्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी खुशी जाहिर की है। नील भट्ट ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शो के सेट की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के जरिए नील ने 'गुम है किसी के प्यार में' शो के टॉप पर आने पर अपनी खुशी जाहिर की है। साथ ही साथ फैंस का भी प्यार बनाए रखने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

नील ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हमारी पूरी टीम की मेहनत की वजह से हमारा शो आज नंबर वन की पोजीशन पर आ चुका है। हम ऐसे ही आगे बढ़ते रहेंगे। बहुत से लोग ऐसे हैं जिनको हमारा काम पसंद आ रहा है। आप सभी लोगों के प्यार की वजह से हमारी टीम ने ये कमाल कर दिखाया है। टॉप पर आने के बाद ये जगह कायम रखना बड़ी बात होगी। आप सभी हमें इस तरह ही सपोर्ट करते रहिए।'

गौरतलब है कि 'गुम है किसी के प्यार में' धारावाहिक स्टार प्लस पर आता था। धारावहिक की कहानी लव ट्रांयगल पर आधारित है। जिसमें पत्रलेखा (ऐश्वर्या शर्मा) विराट (नील भट्ट) से प्यार करती है। लेकिन उसकी शादी विराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है। तो वहीं विराट की शादी एक घटना की वजह से सई (आयशा सिंह) से हो जाती है। सई से शादी के बाद विराट को सई से प्यार हो जाता है लेकिन पत्रलेखा, विराट से ही प्यार करती है। ऐसे में कहानी आगे बढ़ती है और तीनों के बीच काफी तकरार भी चल रही है।

भाई- बहन के निधन से टूट चुके हैं मुकेश खन्ना, बोले- 'मेरा दिमागी संतुलन अभी ठीक नहीं है'

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.