तारक मेहता की रोशन भाभी को इन तस्वीरों में देख फैन्स हुए शॉक्ड, शर्त लगा लीजिए पहचान नहीं पाएंगे आप

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मिसेज रोशन सोढ़ी उर्फ ​​अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने अपने यंग एड की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में जेनिफर पहचानी नहीं जा रही है फैन्स भी उनका ये रूप देखकर शॉक्ड हैं।

Ruchi VajpayeeSun, 01 Aug 2021 11:57 AM (IST)
Image Source: Jennifer Mistry Bansiwal insta page

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मिसेज रोशन सोढ़ी उर्फ ​​अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने अपने यंग एड की कुछ अनसीन फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में जेनिफर पहचानी नहीं जा रही है फैन्स भी उनका ये रूप देखकर शॉक्ड हैं।

हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने यंग टाइम की कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर कोई भी कह सकता है कि ये जेनिफर हैं। वो उस टाइम के हिसाब से ड्रेसअप हैं। क्योंकि तारक मेहता में रोशन भाभी का ड्रेसिंग सेंस सबसे जुदा है।

अभिनेत्री ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त के लिए एक लंबा इमोश्नल नोट लिखा जो अब उसके ही कजिन भाई की पत्नी है। फोटो कैप्शन में जेनिफर ने बताया कि कैसे वो अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ टाइम स्पेंड करतीं थीं। उन्होंने कुछ डिटेल्स भी दी हैं।

कैप्शन के एक पार्ट में अपने मजेदार समय के बारे में सब कुछ साझा किया। इसमें लिखा था, "हमने न केवल अपना पूरा बचपन एक साथ बिताया, बल्कि हमने जो कुछ भी किया उसकी सबसे अच्छी यादें हैं- चाहे वह मेरी सनी पर बरगी या सदर की ओर हो ... या नवनीता में शाम 5 बजे खाना ... या एक साथ ग्रोटो में जाना। ...या कॉफी हाउस/अन्ना के कैफे में खाना...भुक्कड़ जैसी पेस्ट्री और पेटिस खाना..

जोनिफर ने आगे लिखा,'हर दिन अपनी बहन को बेवकूफ बनाना और उसे चाय बनाने की सजा देना... ढेर सारी चाय पीना (वह भी रामलाल से)...हर दशहरे साथ में देखना और सबके कपड़ों पर कमेंट करना। ... और हमारा कोड वर्ड और उल्टी पुल्टी भाषा ... जब तुम्हारा घर बंद होता था तो हम अमरूद के पेड़ पर चढ़कर और फिर सभी छत की टाइलों को पार करके तुम्हारे घर जाते थे ... सबसे अच्छा एपिसोड तब था जब मैं हर महीने तुम्हारे सख्त दादा से मेनका की आवाज में बात करके बेवकूफ बनाने थे। (हे भगवान, हम कल्पना नहीं कर सकते कि हमने वह सब किया) ... .."

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.