फैंस को पसंद नहीं आया 'गुम है किसी के प्यार में' में आया नया ट्विस्ट, जानिए क्यों कर रहे स्टोरीलाइन चेंज करने की मांग

गुम है किसी के प्यार में धारावाहिक में इस समय दिखाया जा रहा है कि पाखी और विराट के रिश्ते के बारे में सई को कुछ हद तक पता चल गया है। जिसके बाद सई ने घर में पूरे परिवार के सामने हंगामा खड़ा कर दिया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 07:52 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 07:52 PM (IST)
फैंस को पसंद नहीं आया 'गुम है किसी के प्यार में' में आया नया ट्विस्ट, जानिए क्यों कर रहे स्टोरीलाइन चेंज करने की मांग
गुम है किसी के प्यार में की कास्ट, फोटो साभार: instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन के सबसे चर्चित और पसंद किए जाने वाले धारावाहिक में से एक 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों एक दिलचस्प मोड़ ले रहा है। धारावाहिक की कहानी सई (आयशा सिंह), विराट (नील भट्ट) और पाखी (एश्वर्या शर्मा) के लव ट्रायंगल पर आधारित है। लेकिन इन दिनों धारावाहिक में जो ट्रैक चल रहा है। उसे दर्शक खासा पसंद नहीं कर रहे हैं। जिसकी वजह से ट्विटर पर इस समय #BoycottGHKKPM ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल धारावाहिक 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों खासी चर्चाओं में बना हुआ है। धारावाहिक में इस समय दिखाया जा रहा है कि पाखी और विराट के रिश्ते के बारे में सई को कुछ हद तक पता चल गया है। जिसके बाद सई ने घर में पूरे परिवार के सामने हंगामा खड़ा कर दिया है। इस पूरे हंगामे में सई ने विराट और पाखी के अधूरे रिश्ते की पोल भी सबके सामने खोलकर रख दी है। जिसके बाद आने वाले ट्विस्ट ने फैंस को थोड़ा नाराज कर दिया है।

धारावाहिक में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि लड़ाई खत्म होने के बाद भवानी, पाखी को लेकर विराट के पास जाएगी। भवानी बताएगी कि पाखी ने सुबह से कुछ नहीं खाया है। विराट ये बात नजरअंदाज करके सई के बारे में भवानी से पूछेगा। ऐसे में पाखी एक बार फिर से विराट पर भड़क जाएगी। शो में आए इस नए ट्विस्ट ने दर्शकों को नाराज कर दिया है।

ट्विटर पर #BoycottGHKKPM ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग के साथ कई लोग शो में आने वाले इस ट्विस्ट को नापसंद कर रहे हैं। यूजर्स का मानना है कि मेकर्स की तरफ से दिखाया जाने वाला ये ट्विस्ट पूरी तरह से गलत है। कई यूजर्स ट्वीट कर पूछ रहे हैं कि सच्चाई सामने आने के बाद भी बाकी परिवार वाले पाखी का साथ क्यों दे रहे हैं। तो वहीं कई लोगों का ये भी मानना है कि धारावाहिक अच्छा कासा चल रहा था जिसमें ये ट्विस्ट डालकर धारावाहिक को बर्बाद कर दिया है।

@sidd_vankar @rajeshramsingh@neilbhatt4

u guys r so shameless.

Pakhi will pay victim that she is geting trolled bcz she is playing vamp in reality she is bitch with no talent & 0acting skills + no expressions

And dare u spoil sai image #boycottGHKKPM#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin— ❤️ (@Dankuchanku) June 11, 2021

हे भगवान...

Inse bachao... 🤣🤣🤣

Yeh log alag hi behti Ganga mein haath dho rahe hai.. 😂😂😂#BoycottGHKKPM #GhumHaiKisikeyPyaarMeiin https://t.co/wGkhhqaWPo" rel="nofollow— Diya Salunkhe (@lovercandyfloss) June 11, 2021

गौरतलब है कि 'गुम है किसी के प्यार में' धारावाहिक स्टार प्लस पर आता था। धारावहिक की कहानी लव ट्रांयगल पर आधारित है। जिसमें पत्रलेखा (ऐश्वर्या शर्मा) विराट (नील भट्ट) से प्यार करती है। लेकिन उसकी शादी विराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है। तो वहीं विराट की शादी एक घटना की वजह से सई (आयशा सिंह) से हो जाती है। सई से शादी के बाद विराट को सई से प्यार हो जाता है लेकिन पत्रलेखा, विराट से ही प्यार करती है। ऐसे में कहानी आगे बढ़ती है और तीनों के बीच काफी तकरार भी चल रही है।

ऋचा चड्ढा ने जलाई रोटी, फैंस को सताई अली फजल की चिंता

chat bot
आपका साथी