Exclusive : 35 फन वाली नागिन बनकर छोटे परदे पर आ रही हैं तनुजा

तनुजा बताती हैं 'चंद्रकांता' देखना इन दिनों काफी अच्छा लग रहा है और वह इसे काफी एन्जॉय भी कर रही हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 04 May 2017 05:27 PM (IST) Updated:Fri, 05 May 2017 12:25 PM (IST)
Exclusive : 35 फन वाली नागिन बनकर छोटे परदे पर आ रही हैं तनुजा
Exclusive : 35 फन वाली नागिन बनकर छोटे परदे पर आ रही हैं तनुजा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जी हां, यह खबर बिल्कुल पक्की है। लेकिन अगर आप यह सोच रहे हैं कि नाग-नागिन के दौर में एक बार फिर से कोई और नाग-नागिन की कहानी की शुरुआत होने जा रही है, तो आप गलत सोच रहे हैं। यह हकीकत है कि एक नये शो में फिल्म अभिनेत्री सांप के किरदार में नज़र आएंगी। लेकिन यह शो किसी नाग-नागिन की कहानी पर आधारित नहीं है। 

दरअसल, स्टार प्लस पर एक नई शुरुआत होने जा रही है। गोल्डी बहल और सृष्टि आर्या मिलकर 'आरंभ' नामक शो की शुरुआत कर रहे हैं। इस शो में तनुजा लीड किरदार निभाती नज़र आएंगी। इस बारे में खुद तनुजा ने बताया है कि यह सच है कि मैं इस शो में हाहुमा का किरदार निभाती नज़र आएंगी। तनुजा ने बताया कि जब पहली बार गोल्डी बहल ने उन्हें यह बताया कि उन्हें कोई ऐसा शो करना है, जिसमें उनके कपड़े सांपों की तरह होंगे तो पहले उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था, चूंकि उन्हें लगा कि वह भी कहीं नाग-नागिन वाली केटेगरी में शामिल न हो जायें। लेकिन फिर उन्हें गोल्डी ने बताया कि उनका पूरा काम vfx में होगा। साथ ही तनुजा ने यह भी बताया है कि उन्होंने इस कहानी के रिसर्च में पूरी तरह से शो के लेखक पर ध्यान दिया है। गोल्डी ने इस शो के बारे में बताया कि इसमें सांप के भी कई रूप होंगे और वह 35 मुंह वाले होंगे और तनुजा उनसे बातचीत कर रही होती हैं।

यह भी पढ़ें: Exclusive : हसीना और साइना के बीच फंसी श्रद्धा कपूर

इस शो के बारे में तनुजा ने बताया कि यह शो माइथोलॉजीकल शो नहीं है और इस शो में उन्हें इसलिए काम करके काफी मजा आ रहा है क्योंकि उन्हें बाहुबली के लेखक विजयेंद्र के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। तनुजा का कहना है कि वह टेलीविजन पर बहुत सारे शो नहीं देखती हैं, लेकिन उन्हें लाइफ ओके के शो 'चंद्रकांता' देखना इन दिनों काफी अच्छा लग रहा है और वह इसे काफी एन्जॉय भी कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी