Exclusive : Stars को सेट पर मिले Ac, लग्जरी नहीं जरूरत है ये : विशाल

विशाल का कहना है कि कलाकारों को टेलीविजन के सेट्स पर काफी वक्त बिताना होता है। इसलिए सभी कलाकारों को रूप में एसी की सुविधा मिलनी चाहिए।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 13 Apr 2017 02:52 PM (IST) Updated:Fri, 14 Apr 2017 01:57 PM (IST)
Exclusive : Stars को सेट पर मिले Ac, लग्जरी नहीं जरूरत है ये : विशाल
Exclusive : Stars को सेट पर मिले Ac, लग्जरी नहीं जरूरत है ये : विशाल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनी टीवी के शो 'जाट की जुगनी' में बिट्टू का लीड किरदार निभा रहे हैं विशाल। विशाल के किरदार को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। अमूमन इस तरह के मुद्दे उठते ही रहते हैं कि किसी भी टेलीविजन के सेट पर कलाकारों को लगभग 12 घंटे काम करना होता है। ऐसे में हाइजीन का ख्याल रखना कितना जरूरी है। इस बारे में इसी शो के बिट्टू उर्फ विशाल ने एक अलग ही दृष्टिकोण से अपनी बात रखी है। 

विशाल की यह बात सुन कर आपको यह लग सकता है कि वह स्टार्स की लग्जरी की बात कर रहे हैं। लेकिन दरअसल, उन्होंने एक अहम और वाजिब सवाल उठाया है। विशाल का कहना है कि कलाकारों को टेलीविजन के सेट्स पर काफी वक्त बिताना होता है। मेरा मानना है कि साफ-सफाई के साथ-साथ न सिर्फ शो के लीड स्टार्स को बल्कि शो के बाकी सारे कलाकारों को रूम में एसी की सुविधा देनी ही चाहिए।

यह भी पढ़ें: Exclusive: सुनील ग्रोवर का कपिल शो छोड़ना अफ़सोस की बात - उपासना सिंह 

विशाल का मानना है कि यह कोई लग्जरी नहीं है। बल्कि इसलिए जरूरी है कि हमें कई सीन कड़ी धूप में फिल्माने होते हैं और लगातार पसीने से मेकअप खराब हो जाता है। आप पसीने के साथ तो शूट नहीं कर सकते। फिर हर सीन के बाद आपके पास इतना वक्त नहीं होता है कि आप दोबारा जाकर पूरा मेकअप करें। पसीने पर मेकअप करने से कई बार पैचेज रह जाते हैं और फिर जब वह स्क्रीन पर नजर आते हैं तो वह खराब दिखने लगते हैं।

यह भी पढ़ें: कुलभूषण जाधव मामले में सलीम ख़ान ने पाकिस्तान को दी नसीहत 

इसलिए यह जरूरी है कि हर किसी को कम से कम एसी तो मुहैया करायी ही जाये। साथ ही सेट पर सभी को हाइजीन का ध्यान रखने की सलाह दी ही जानी चाहिए। 

chat bot
आपका साथी