टीवी की Most Desirable Woman 2020 बनीं एरिका फर्नांडिस, बोलीं- 'मुझे अब तक यकीन नहीं हो रहा'

बीते साल आई लिस्ट में एरिका का नाम इस लिस्ट में चौथे नंबर पर था। लेकिन इस बार आई लिस्ट पर एरिका को भी भरोसा नहीं हो रहा है। अपना नाम टॉप पर आने के बाद एरिका ने भी खुशी जाहिर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 09:02 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:11 AM (IST)
टीवी की Most Desirable Woman 2020 बनीं एरिका फर्नांडिस, बोलीं- 'मुझे अब तक यकीन नहीं हो रहा'
एरिका फर्नांडिस की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टाइम्स की मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020 (Times 20 Most Desirable Women 2020) की लिस्ट टीवी के कलाकारों के लिए सामने आ चुकी है। इस लिस्ट में छोटे पर्दे की प्रेरणा उर्फ अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस टॉप पर आई हैं। एरिका भी इस लिस्ट में टॉप पर आने के बाद काफी खुश हैं। बीते साल आई लिस्ट में एरिका का नाम इस लिस्ट में चौथे नंबर पर था। लेकिन इस बार आई लिस्ट पर एरिका को भी भरोसा नहीं हो रहा है।

अपना नाम टॉप पर आने के बाद एरिका ने भी खुशी जाहिर की है। एएनआई के मुताबिक एरिका ने बात करते हुए बताया कि, 'ऐसा लगता है कि जिंदगी वाकई एक गोले के समान है। मैंने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में टाइम्स फ्रेश फेस कॉन्टेस्ट जीतकर की थी, दो साल बाद मैं मिस इंडिया पीजांट की फाइलिस्ट थी, और अब मैंने टाइम्स की मोस्ट डिजायरेबल वुमन टीवी 2020 की लिस्ट में टॉप किया है। सच कहूं तो, मुजे अब तक भी इसपर यकीन नहीं पा रहा है। लेकिन मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिन्होंने अब तक इस राह पर मेरा साथ दिया है।'

इस लिस्ट में एरिका के अलावा टीवी की कई और अभिनेत्रियों का नाम भी शामिल है। इन एक्ट्रेसेज का नाम इस लिस्ट में इनकी टीवी पर पॉप्युलैरिटी, इंटरनल ज्यूरी के अलावा ऑनलाइन दिए गए वोटों के आधार पर दिया गया है और इनकी रैंकिंग भी इसी आधार पर दी गई है।

यहां देखें पूरी लिस्ट:

एरिका फर्नांडिस निया शर्मा जैस्मिन भसीन सुरभी चांदना जेनिफर विंगेट करिश्मा तन्ना सुरभि ज्योति निक्की तंबोली शिवांगी जोशी रुबीना दिलैक शहनाज गिल निमृत कौर आहलुवालिया अवनीत कौर श्रद्धा आर्या पवित्र पुनिया अविका गौर हिमांशी खुराना आरुषी चावला दिव्या अग्रवाल प्रियंवदा कांत

बात करें एरिका के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3' को लेकर अभिनेत्री चर्चा बटोर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने 'कसौटी जिंदगी के 2' में प्रेरणा का किरदार भी निभाया था। इस किरदार से एरिका ने जबरदस्त पॉप्युलैरिटी बटोरी और अब वह फिर से अपने सोनाक्षी के किरदार में नजर आने वाली हैं।

फैंस को पसंद नहीं आया 'गुम है किसी के प्यार में' में आया नया ट्विस्ट, जानिए क्यों कर रहे स्टोरीलाइन चेंज करने की मांग

chat bot
आपका साथी