Breast Feeding Week 2021: एकता कौल ने शेयर की बेटे को Breast Feed करवाते हुए फोटो, यूजर्स बोले- 'इससे खूबसूरत कुछ नहीं'

अभिनेत्री एकता कौल भी अपने बेटे के साथ ब्रेस्ट फीडिंग वीक मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने बेटे को ब्रेस्टफीड करवाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ एकता ने एक प्यारा सा जागरुकता संदेश भी दिया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 05:23 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:08 AM (IST)
Breast Feeding Week 2021: एकता कौल ने शेयर की बेटे को Breast Feed करवाते हुए फोटो, यूजर्स बोले- 'इससे खूबसूरत कुछ नहीं'
बेटे वेद के साथ एकता कौल, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। हर साल 1 अगस्त से लेकर पूरे सप्ताह तक Breast Feeding दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस पूरे हफ्ते को खासतौर पर मां और बच्चे के रिश्ते को डेडिकेट किया जाता है। इस दिन को मनाने का खास मकसद स्तनपान के प्रति लोगों को प्रोत्साहित करना होता है। ऐसे में सेलिब्रिटीज भी इस पूरे सप्ताह को मनाते हैं और लोगों को स्तनपान के लिए जागरुक करते हैं। आज से इस दिवस की शुरुआत हो गई है जिसे हफ्तेभर मनाया जाएगा। इस खास दिन पर अभिनेत्री एकता कौल ने अपने बेटे के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

अभिनेता सुमीत व्यास की पत्नी और अभिनेत्री एकता कौल भी अपने बेटे के साथ ब्रेस्ट फीडिंग वीक मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने बेटे को ब्रेस्टफीड करवाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ एकता ने एक प्यारा सा जागरुकता संदेश भी दिया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है। जिसे एकता के फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

एकता कौल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस तस्वीर को शेयर किया है। तस्वीर में एकता मेहरून रंग की गाउन पहनी हैं। उनकी गोद में उनका बेटा वेद भी लेटा हुआ है और एकता बेटे को दूध पिला रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में एकता ने लिखा, 'सभी ब्रेस्ट फीडिंग वीक की शुभकामनाएं। चलिए ब्रेस्ट फीडिंग को सपोर्ट, प्रमोट और सुरक्षित करते हैं अगर मां के रूप में ये आपकी टॉइस है तो। और महिला के उस अधिकार को भी सपोर्ट करते हैं कि वो कहीं भी किसी भी समय ब्रेस्ट फीड करवा सके।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Ekta Kaul (@ektakaul11)

एकता ने इस पोस्ट के जरिए स्तनपान के प्रति लोगों को प्रोत्साहित किया है। महिलाओं के अधिकारों की बात की है। जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट कर एकता की तारीफ कर रहे हैं। कई यूजर्स लिख रहे हैं कि 'इससे खूबसूरत और कुछ हो ही नहीं सकता।' तो कई यूजर्स मां और बच्चे के रिश्ते की इस तस्वीर को भी पसंद कर तारीफ कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी